रिलीज हुआ वेब सीरीज समांतर का ट्रेलर
रिलीज हुआ वेब सीरीज समांतर का ट्रेलर
Share:

मराठी फिल्मों के दमदार निर्देशक सतीश राजवाड़े और सुपरस्टार स्वप्निल जोशी अब तक कई हिट फ़िल्में, शोज और वेब सीरीज दे चुके हैं। दोनों को आप सभी ने मुंबई-पुणे-मुंबई और लोकप्रिय रोमांटिक टेलीविजन श्रृंखला इका लग्नाची दोसरी गोश्टा और जीवलागा में एक साथ देखा होगा और अब भी दोनों साथ ही हैं। जी दरअसल अब जल्द ही यह जोड़ी एक बहुभाषी वेब-सीरीज़ के साथ वापस आने को है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ???????????????????????????? ???????????????????? (@swwapnil_joshi) on

बताया जा रहा है आने वाली वेब सीरीज का नाम समांतर है, जो मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में नौ-एपिसोड की एक थ्रिलर मिस्ट्री थ्रिलर है। यह वेब सीरीज एक ऐसे शख्स के बारे में है, जिसका भविष्य दूसरे आदमी के पिछले जीवन से जुड़ा है और इसे नियंत्रित करना किसी के भी हाथ में नहीं होता है। आपको बता दें कि एमएक्स प्लेयर का समांतर उन पंक्तियों पर आधारित कहानी है और श्रृंखला सुहास शिरवलकर द्वारा लिखित एक प्रसिद्ध पुस्तक "समांतर" का एक रूपांतरण है। जी दरअसल यह एक युवक, कुमार महाजन की कहानी है, जो एक ज्योतिषी की अनियोजित यात्रा के बाद एक तथ्य को उजागर करने के काम में लग जाता है।

वहीं सुदर्शन चक्रपाणि नाम का एक व्यक्ति जिसकी किस्मत में कुमार है, वह पहले से ही ज्योतिषी के पास गया था, उसका अतीत और कुमार का संयोग है। इस दौरान ज्योतिषी दोनों में से किसी को भी अपने भविष्य के बारे में नहीं बताते हैं, क्योंकि उनके बताने के परिणाम उन्हें गंभीर लगते हैं। मिली जानकारी के मुताबिक सभी भाषाओं को एक साथ शुक्रवार, 13 मार्च को लाइव किया जाएगा ओस इस वेब सीरीज में कुमार की पत्नी के रूप में तेजस्विनी पंडित भी नजर आएंगी।

अब अभिनय में अपना जलवा दिखाएंगे शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

दुल्हन बनकर इस मराठी एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -