इस मराठी अदाकारा ने ऑफ-शोल्डर वन-पीस में दिखाई अपनी खूबसूरती
इस मराठी अदाकारा ने ऑफ-शोल्डर वन-पीस में दिखाई अपनी खूबसूरती
Share:

मराठी अदाकारा सुरूचि अदारकर की नयी तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं जो सभी के दिल को छू गईं हैं। आप देख सकते हैं इस अभिनेत्री की नवीनतम तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है जो बहुत बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। वैसे अभिनेत्री अब फैशन और स्टाइल में बदलाव पर ध्यान केंद्रित कर रही है जो साफ़ उनकी नयी फोटोज में नजर आ रहा है।

इन फोटोज में उन्होंने एक सुनहरा ऑफ-शोल्डर वन-पीस पहना है, जो उनके हर कर्व को उभार रहा है! आप देख सकते हैं वह कितनी बेहतरीन दिखाई दे रहीं हैं। वैसे आपको याद हो तो उन्होंने हाल ही में थ्रिलर शो एक घर मेंटल में अपने लंबे समय के साथी सुयश तिलक के साथ एक समाचार रिपोर्टर की भूमिका निभाकर सभी के दिलों में जगह बनाई है। वहीं यह धारावाहिक एक घर की रहस्यमय और मनोरंजक कहानी थी।

अब बात करें उनके काम के बारे में तो सुरूचि अदारकर ने 2007 में अवगाह रंग एकी झल्ला से अभिनय में अपना करियर शुरू किया और उन्होंने अब तक का रे दुर्वा, आपला आसा आहे, ओलख, एक तस भुतचा, और पीचान जैसे कई धारावाहिकों में काम किया है। इसी के साथ वह इस समय अपनी तस्वीरों से सभी को घायल कर रहीं हैं। वैसे सुरूचि अदारकर एक बेहतरीन अदाकारा हैं और अब तक कई मराठी फिल्मों, टीवी शोज में अपना जादू दिखा चुकीं हैं।

अब अभिनय में अपना जलवा दिखाएंगे शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे

दुल्हन बनकर इस मराठी एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए शॉक्ड

रॉयल साड़ी में झुमके पहनकर गायिका ने दिखाया खूबसूरत अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -