अब अभिनय में अपना जलवा दिखाएंगे शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे
अब अभिनय में अपना जलवा दिखाएंगे शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे
Share:

भारतीय शास्त्रीय गायक राहुल देशपांडे के गायन कौशल से आप सभी वाकिफ ही होंगे. उन्हें कई लोग उनके गायन के लिए जानते हैं, वहीं बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका अभिनय के प्रति झुकाव भी है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक अभिनय का उनका सपना रहा है और अब उनकी आने वाली पहली फिल्म मी वसंत के साथ उनका सपना पूरा होने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म माई वसंतराव स्वर्गीय वसनत्रो देशपांडे के जीवन पर आधारित है जिसमे उनका किरदार उनके पोते राहुल देशपांडे ही निभा रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rahul (@deshpanderahul) on

वहीं इस फिल्म के माध्यम से मराठी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत करते हुए राहुल ने हाल ही में कहा कि, 'अब तक वह शास्त्रीय गायन के प्रति अपनी भक्ति के साथ अपनी पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ा रहे हैं और अब इस फिल्म के साथ वह अपने दादा को और भी अधिक गौरवान्वित करने की कोशिश करेंगे.' आप सभी को बता दें कि यह फिल्म निपुण धर्मिकारी द्वारा निर्देशित है और मी वसंतराव के पोस्टर को शेयर उस्ताद ज़ाकिर हुसैन ने किया था. वहीं उसके बाद सोशल मीडिया पर राहुल द्वारा एक टीज़र रिलीज़ किया गया है जो आप देख सकते हैं.

इंस्टाग्राम पर टीजर रिलीज करते हुए राहुल ने लिखा है, "Mee Vasantrao teaserमराठी संगीत क्षेत्रातलं सळसळतं वादळ, ज्यानं आपल्या आक्रमक शैलीत स्वतःची ओळख सिद्ध केली... पंडित वसंतराव देशपांडे यांच्या जीवनावरील चित्रपटाची ही पहिली झलक... मी वसंतराव... #MeeVasantrao@anitadate_kelkar @pushkarajchirputkar @ameyzone @kaumudii @nipundharmadhikari @_nikhilsane @gokhaleshekhar #NiranjanKirloskar #DarshanProductions #AjitAndhare @priyanka.barve @bhushanmate @kapoorhimani @adityaoke @vijaydayal @shreyagoshal @sarangsarod आप देख सकते हैं यह बहुत बेहतरीन है.

होली पर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की स्पेशल ठंडाई बनाने की रेसिपी

दुल्हन बनकर इस मराठी एक्ट्रेस ने करवाया फोटोशूट, फैंस हुए शॉक्ड

केतकी मटेगांवकर और ज़ैद दरबार के नए गाने ने आते ही मचाई धूम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -