बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर शिलान्यास पर तेजस्वी ने किया ट्वीट

Jul 11 2018 04:01 PM
बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर शिलान्यास पर तेजस्वी ने किया ट्वीट

पटना : बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास कर दिया है. डबल डेकर फ्लाईओवर का निर्माण 411 करोड़ में होना है. शिलान्यास कायर्क्रम में मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा उद्देश्य बिहार के हर कोने को विकास के पथ पर ले जाना.  डबल डेकर फ्लाईओवर को लेकर तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट किया है. 

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुझे ख़ुशी है मेरे पिता की कर्मभूमि छपरा में जिस  डबल डेकर फ़्लाईओवर का सपना हमने पथ निर्माण मंत्री रहते देखा था एवं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी से मिलकर उनके विशेष सहयोग व सीआरपीएफ के मद से देश के पहले डबल डेकर पुल की रूपरेखा तैयार की थी आज उसका शिलान्यास होने जा रहा है.

वहीं एक अन्य ट्वीट में तेजस्वी यादव ने लिखा है कि 18 वर्षों के अज़ीज साथी गिरिराज सिंह और  नीतीश कुमार अंदरखाने में मिलकर ऊपर से बनावटी विरोध प्रकट करते है. आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब दोनों के साथ वर्षों से अर्जित अति विशेष नॉलेज शेयरिंग एवं ट्रेनिंग देने अमित शाह बिहार आ रहे है. कुछ दिनों बाद बिहार में साइड इफ़ेक्ट्स दिखेंगे. यानि कि तेजस्वी यादव ने अपनी तारीफ भी कर ली और प्रदेश सरकार पर कटाक्ष भी कर लिया.   

सीएम ने बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास किया

भाजपा और जदयू नेताओं को बयानों से बचने की सलाह

जेल में दंगाइयों से मिलने गए गिरिराज की सफाई

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App