सीएम ने बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास किया

Jul 11 2018 03:38 PM
सीएम ने बिहार के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास किया

पटना : बिहार के छपरा में बुधवार को राज्य के पहले डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास किया गया. डबल डेकर फ्लाईओवर का शिलान्यास राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया. शिलान्यास के समय राज्य के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव मौजूद रहे. इस डबल डेकर फ्लाईओवर का निर्माण पुरा होने के बाद यह देश का सबसे लम्बा डबल डेकर फ्लाईओवर होगा.  

शिलान्यास के कायर्क्रम में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि इस डबलडेकर फ्लाईओवर के निर्माण से लोगों को जाम से निजात मिलेगी. उन्होंने कहा कि यह देश में अपनी तरह का पहला फ्लाईओवर होगा. उन्होनें ने कहा कि हमारा उद्देश्य बिहार के हर कोने को विकास के पथ पर ले जाना है. सीएम ने कहा कि जल्द ही एक और पुल का निर्माण कराया जाएगा. मुख्यमंत्री ने पथ निर्माण विभाग को धन्यवाद देते हुए कहा कि विकास के लिए सबका साथ सबका सहयोग आवश्यक है. 

इस डबल डेकर फ्लाईओवर के निर्माण की कुल लागत 411 करोड़ रुपए अनुमानित है. इस फ्लाईओवर का निर्माण छपरा के गांधी चौक से नगरपालिका चौक के बीच होना है. फ्लाईओवर निर्माण और इसके कार्य के देखरेख की जिम्मेदारी बिहार राज्य पुल निर्माण निगम की रहेगी. 

विधानसभा चुनावों में जेडीयू किसी के साथ नहीं- त्यागी

भाजपा और जदयू नेताओं को बयानों से बचने की सलाह

छपरा गैंगरेप: अब तक 7 गिरफ्तार, तफ़्तीश जारी

 

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App