बिहार चुनाव: महागठबंधन में बन गई बात, तेजस्वी यादव होंगे CM फेस
बिहार चुनाव: महागठबंधन में बन गई बात, तेजस्वी यादव होंगे CM फेस
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी महागठबंधन में सीटों के बंटवारे की घोषणा के साथ ही दरार पड़ गई और विकासशील इंसान पार्टी (VIP) के प्रमुख मुकेश सहनी ने अपनी पार्टी की सीटों की संख्या घोषित नहीं किये जाने को लेकर महागठबंधन छोड़ने का ऐलान कर दिया है. मुकेश सहनी ने राजद पर अति पिछड़ों की पीठ में खंजर घोंपने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि अति पिछड़ा समाज से होने की वजह से राजद ने उन्हें धोखा दिया और इस वर्ग के लोग चुनाव में इसका उत्तर देंगे.

VIP के नेता मुकेश सहनी ने 25 सीटों की मांग करते हुए प्रेस वार्ता का बहिष्कार कर दिया और स्टेज को छोड़ कर बाहर आ गए. दरअसल, शनिवार की शाम पटना में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए महागठबंधन में सीटों के बंटवारे के बारे में घोषणा हुई. इस दौरान तेजस्वी यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि कांग्रेस 70 सीटों पर, राजद 144 सीटों पर और लेफ्ट पार्टियां 29 सीटों पर चुनाव लड़ेंगी. इससे पहले, विधानसभा चुनाव के लिए विपक्षी महागठबंधन के घटक दलों ने तेजस्वी यादव को CM के चेहरे के रूप में समर्थन दिया

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि राजद के कोटे की सीटों में से विकासशील इंसान पार्टी (VIP) और झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को सीटें दी जाएंगी. प्रेस वार्ता में अपनी पार्टी के लिए सीटों की घोषणा नहीं होने से मुकेश सहनी नाराज हो गए. वहीं, वीआईपी पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि सहनी कल प्रेस वार्ता को संबोधित करेंगे.

अब हरियाणा में कदम नहीं रख पाएंगे राहुल गाँधी, अनिल विज ने कहा- नहीं घुसने देंगे ट्रैक्टर रैली

वैक्सीन बनाने वाले लोगों में विकसित हुई एंटीबॉडी

Video: कृषि कानून का समर्थन कर रहे थे भाजपा कार्यकर्ता, TMC वर्कर्स ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -