अब हरियाणा में कदम नहीं रख पाएंगे राहुल गाँधी, अनिल विज ने कहा- नहीं घुसने देंगे ट्रैक्टर रैली
अब हरियाणा में कदम नहीं रख पाएंगे राहुल गाँधी, अनिल विज ने कहा- नहीं घुसने देंगे ट्रैक्टर रैली
Share:

बीते कुछ समय से देश में सियासी हलचल काफी तेज हो गई है, वही इस बीच देश से कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही राहुल गांधी आज पंजाब के मोगा में एग्रीकल्चर कानून के विरोध में पंजाब के मोगा में ट्रैक्टर रैली का नेतृत्व करने वाले हैं. वह स्वयं ट्रैक्टर चलाएंगे. राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली का समापन हरियाणा में होगा. वह कुरुक्षेत्र में रुकना चाहते हैं परन्तु हरियाणा के होम मिनिस्टर अनिल विज का कहना है कि वह राहुल गांधी की ट्रैक्टर रैली को राज्य में घुसने की अनुमति नहीं देंगे.

वही हरियाणा के पूर्व एग्रीकल्चर मिनिस्टर तथा प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा है कि यदि राहुल गांधी प्रदेश में ट्रैक्टर रैली करना चाहते हैं तो उन्हें राबर्ट वाड्रा को साथ में लेकर आना चाहिए. दूसरी तरफ शिरोमणि अकाली दल ने राहुल गांधी से दो प्रश्न पूछे हैं. प्रथम जब लोकसभा में एग्रीकल्चर से संबंधित तीनों बिल रखे जा रहे थे तो वह गैरहाजिर क्यों थे? 

वही उन्होंने दूसरा प्रश्न पूछा- कांग्रेस ने अपने मेनिफेस्टो में परंपरागत कृषि उपज  विपणन समिति (APMC) से दूर हटने की बात क्यों थी? वही इसका जवाब फिलहाल राहुल गाँधी ने नहीं दिया. इसी के साथ इस दौरान ये मुद्दा काफी बढ़ सकता है, अब देखना ये है कि राहुल हरियाणा में प्रवेश कर पाते या नहीं. फिलहाल ये उनके पंजाब आने पर ही पता चल पाएगा.

Video: कृषि कानून का समर्थन कर रहे थे भाजपा कार्यकर्ता, TMC वर्कर्स ने दौड़ा-दौड़ा कर मारा

लंबे अंतराल के बाद आज से खोला जाएगा पवित्र तीर्थ मक्का

बिहार चुनाव: भाजपा-JDU में डील फाइनल ! 50-50 फॉर्मूले पर सीटों का बंटवारा संभव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -