पुलिस के लाठीचार्ज पर भड़के तेजस्वी, नितीश से बोले- मर्द हो तो गोली चलाओ...
पुलिस के लाठीचार्ज पर भड़के तेजस्वी, नितीश से बोले- मर्द हो तो गोली चलाओ...
Share:

पटना: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर तीखा हमला बोला है. उन्होंने राज्य के सीएम नितीश कुमार को गोली चलाने की चुनौती दे दी है. राजद नेता ने कहा कि हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं.

तेजस्वी यादव ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ''नीतीश कुमार समाजवाद के नाम पर कलंक हैं. धब्बा हैं. लोहिया जयंती के दिन सड़क पर हमारे साथ नौकरी मांग रहे बेरोजगारों पर लाठीचार्ज और पत्थरबाज़ी करवाते हैं और उसी दिन सदन में काला पुलिसिया क़ानून लेकर आते हैं. हम इनकी गुंडागर्दी नहीं चलने देंगे. चलाओ गोली मर्द हो तो.'' बता दें कि राजद की तरफ से आज बिहार विधानसभा घेराव कार्यक्रम को लेकर राजधानी पटना में जमकर बवाल हुआ. 

इस बीच जमकर पथराव भी किया गया और पुलिस को भी बल प्रयोग का सहारा लेना पड़ा. प्रदर्शनकारियों को नियंत्रित करने के लिए पानी की बौछारें भी छोड़ी गई. बिहार में बढ़ती बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, बढ़ती महंगाई समेत विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी राजद ने मंगलवार को विधानसभा घेराव करने का ऐलान किया था, जिसे प्रशासन ने अनुमति नहीं दी. इसके बाद भी बड़ी तादाद में राजद कार्यकर्ता गांधी मैदान के पास एकत्रित हो गए और विधानसभा की तरफ बढ़ने लगे, जिसके बाद पुलिस ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया.

 

ब्रिटेन ने किया सैनिकों की संख्या को कम करने का फैसला

ममता बनर्जी बोलीं- मीर जाफर और डकैतों की पार्टी है भाजपा, करती हैं केवल झूठे वादे

महाराष्ट्र में पोस्टिंग-तबादलों के लिए होती है घूसखोरी, फडणवीस बोले- मेरे पास पूरे सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -