नितीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- भोले भाले मुख्यमंत्री को दागी मंत्रियों के बारे में नहीं पता
नितीश पर तेजस्वी का तंज, कहा- भोले भाले मुख्यमंत्री को दागी मंत्रियों के बारे में नहीं पता
Share:

पटना: नीतीश कैबिनेट में दागी नेताओं को जगह दिए जाने को लेकर विवाद जारी है. विपक्ष इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री नीतीश पर लगातार हमला बोल रही है. इसी कड़ी में शनिवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर एक बार सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने सीएम नीतीश के बयान, जिसमें उन्होंने कैबिनेट मंत्रियों के आपराधिक छवि के होने की बात पर अनभिज्ञता जाहिर की थी, पर ट्वीट कर तंज कसा है और पूछा है कि क्या इतने भोले भाले सीएम कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?

तेजस्वी यादव ने शनिवार को सीएम नीतीश पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा है कि 'बिहार के महान कुर्सीवादी मुख्यमंत्री को पता ही नहीं है कि उनके मंत्रिमंडल में शामिल 18 मंत्रियों के खिलाफ हत्या, लूट, भ्रष्टाचार, यौन शोषण, आर्म्स एक्ट, चोरी, जालसाजी, धोखाधड़ी जैसे गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं. क्या इतने भोले-भाले मुख्यमंत्री को कुर्सी पर बने रहने का नैतिक अधिकार है?'

दरअसल, शुक्रवार की शाम दिल्ली से पटना लौटे सीएम नीतीश से जब प्रेस वालों ने उनके दागी मंत्रियों के बारे में सवाल पुछा था, तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. ये देखना आप लोगों का काम है. आप लोग देखते हैं. मुझे नहीं लगता ऐसा कोई चेहरा है. लेकिन यदि आपकी जानकारी में है, तो मेरे साथ भी जानकारी साझा कीजिए, मैं उसे देखूंगा.

कोरोना की जांच को लेकर डब्ल्यूएचओ ने कही ये बात

प्रियंका गांधी का हमला, कहा- किसानों के लिए नहीं बल्कि पूंजीपतियों के लिए धड़कता है पीएम मोदी का दिल

जलालाबाद में हुआ विस्फोट, जख्मी हुए 3 नागरिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -