जलालाबाद में हुआ विस्फोट, जख्मी हुए 3 नागरिक
जलालाबाद में हुआ विस्फोट, जख्मी हुए 3 नागरिक
Share:

शांति के लिए चल रहे प्रयासों के बावजूद अफगानिस्तान में हमले हो रहे हैं। एक नए हमले में, तीन नागरिक एक विस्फोट में घायल हो गए। टोलो की खबर के मुताबिक, शनिवार को जलालाबाद शहर में एक पुलिस वाहन को निशाना बनाकर किए गए विस्फोट में तीन नागरिक घायल हो गए। नांगरहार पुलिस ने बताया कि विस्फोट सुबह हुआ। टोलो की खबर के अनुसार, "जलालाबाद शहर में आज सुबह एक विस्फोट में तीन नागरिक घायल हो गए।"

तालिबान सहित किसी ने अभी तक हमले की जिम्मेदारी लेने का दावा नहीं किया है। अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है। गुरुवार को, काबुल के सुब्रोई जिले में काबुल-जलालाबाद राजमार्ग पर एक हमले में संयुक्त राष्ट्र के पांच कार्यकर्ता मारे गए थे।

शांति के लिए चल रहे प्रयासों के बावजूद देश में हिंसा में तेजी से वृद्धि के बीच हालिया हमले हुए हैं। हाल ही में, कुछ हफ़्ते पहले, दो अलग-अलग विस्फोटों ने शनिवार को अफ़गानिस्तान की राजधानी काबुल को हिला दिया था, जिसमें कम से कम तीन लोग मारे गए थे, जिनमें अल्पसंख्यक सिख समुदाय के सदस्य शामिल थे और चार अन्य घायल हो गए थे। पहला विस्फोट राजधानी के दिल में एक स्टोर में हुआ, जिसके कारण दो अफगान पुलिस अधिकारियों के अनुसार, कम से कम दो सिखों को ध्वस्त कर दिया।

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

बजट ने आत्मनिर्भर भारत के लिए गति तय की: वित्त मंत्री

मेघालय के राज्यपाल ने शिलांग में 'NEHU' परिसर में स्वतंत्रता सेनानियों के चित्रों का किया अनावरण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -