पीएम केवल कपड़े धुलवाने देश में आते है
पीएम केवल कपड़े धुलवाने देश में आते है
Share:

पटना। बिहार के नव नियुक्त डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सता में आए कुछ ही समय बीते है, पर राजनीति का गुणा भागा पूरी तरह सीख लिया है। कब और किस पर छींटा कशी करना है वो उन्हें बखूबी आता है। तेजस्वी ने पीएम मोदी की विदेश यात्राओं पर जोरदार आघात किया है और कहा है कि प्रधानमंत्री को देश के लिए भी समय निकालना चाहिए। जनता ने उन्हें विदेश यात्रा के लिए मतदान नही दिया है।

पटना में तेजस्वी ने कहा कि पीएम भारत सिर्फ कपड़े धुलवाने आते है। उनके पास विकास के कार्यो के लिए फुर्सत ही नही है। नई बहाल हुई सरकार के बारे में उन्होने कहा कि बिहार सरकार जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेगी। तेजस्वी ने कहा कि अब काम करने का सही वक्त आया है। पार्टी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मुझे जो जिम्मेदारियाँ दी है, उसे मैं पूरी इमानदारी से निभाऊँगा।

बता दें कि 30 नवंबर को राजद की मीटिंग में तेजस्वी यादव को राजद विधायक दल का नेता मनोनीत किया गया है। इससे पहले भी तेजस्वी ने कार्य भार संभालते ही कहा था कि लोगों ने काम करने के लिए मेंडेट दिया है, भोग लगाने के लिए नहीं। हमारी सरकार काम करेगी और जनता का भरोसा टूटने नहीं देगी। तेजस्वी ने कहा कि वो बिहार के विकास के लिए पूरी मेहनत से काम करेंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -