मोदी की हत्या की साजिश पर तेजस्वी का सुझाव
मोदी की हत्या की साजिश पर तेजस्वी का सुझाव
Share:

कल हुए एक सनसनीखेज खुलासे के अनुसार माओवादियों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश रची थी जिसका खुलासा एक खत से हुआ है अब इसको लेकर बिहार में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि सुरक्षा एजेंसियों को विश्लेषण करना चाहिए कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने के पीछे किसका हाथ है ?

तेजस्वी ने कहा है कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचने के पीछे जो लोग हैं उनकी जांच करके उन्हें पकड़ा जाना चाहिए. तेजस्वी ने कहा कि ऐसी धमकी प्रधानमंत्री को मिले, मुख्यमंत्री को मिले या फिर आम आदमी को, सरकार को ऐसी धमकियों को गंभीरता से लेना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. तेजस्वी ने राहुल गाँधी से हुई मुलाकात को लेकर कहा कि दोनों नेताओं के बीच हुई बिहार की राजनीति को लेकर और लोकसभा चुनाव में साझा रणनीति क्या हो इसको लेकर चर्चा हुई.

तेजस्वी ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा की जो विचारधारा है, उनकी BJP या NDA में कोई जगह नहीं है.महागठबंधन में शामिल होने का ऑफर देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन में आना चाहें और आरजेडी के साथ साथ जुड़ना चाहे तो इसको लेकर उनके साथ बातचीत की जा सकती है.

मुख्यमंत्री पर तंज कसते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने से गठबंधन के साथियों के बीच सीटों के तालमेल को लेकर उठापटक होनी ही थी. नीतीश पर हमला करते हुए तेजस्वी ने कहा कि भाजपा को आगामी लोकसभा चुनाव में जदयू को एक भी सीट लड़ने के लिए नहीं देना चाहिए. तेजस्वी ने कहा एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि नीतीश कुमार भाजपा से नफरत करते हैं और उसी तरीके से भाजपा भी नीतीश कुमार से नफरत करती है और अगर नीतीश कुमार अगर एनडीए में बने रहेंगे तो महागठबंधन को काफी फायदा होगा.

नीतीश के तीखे शब्द, 'युवा परिवार के दम पर सियासत कर रहा है'

लालू परिवार के खाते राष्ट्रीयकृत बैंकों में नहीं हैं- मोदी

आरजेडी के दो नेता विवादों में, जेडीयू ने मौका लपका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -