नीतीश के तीखे शब्द, 'युवा परिवार के दम पर सियासत कर रहा है'
नीतीश के तीखे शब्द, 'युवा परिवार के दम पर सियासत कर रहा है'
Share:

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने लम्बे समय से साधे रखी चुप्पी तोड़ी और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के लगातार हमलो का जवाब दिया है. नीतीश कुमार ने मंगलवार को जदयू की युवा संकल्प रैली में कहा कि राजनीति में जुबानी जंग तेज हो गई है. नीतीश ने कहा कि उन्हें (तेजस्वी यादव) को सिर्फ कुछ नहीं करना है, बस हर रोज किसी मुद्दे पर ट्वीट कर देना है. विपक्ष मेरे बारे में क्या कह रहा है कि इससे मुझे फर्क नहीं पड़ता है.

बिहार के सीएम ने कहा कि आज का युवा (तेजस्वी-राहुल) जो राजनीति में आ रहा है, वह पारिवारिक बैकग्राउंड के दम पर आ रहा है. जब उन्हें (तेजस्वी) कोई पद मिलता है तो वह पैसा इकट्ठा करने में लग जाता है.उन्होंने कहा कि किसी के बारे में अनाप-शनाप बोलना मेरा काम नहीं है, और मैंने अभी तक ऐसा नहीं बोला है. इस तरह का माहौल बनाया जा रहा है कि गरीबों के खिलाफ काम किया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि जो एससी/एसटी और ओबीसी का युवा जेल में है वह फर्जी केस के कारण है, लेकिन ऐसा नहीं है.

गौरतलब है कि उपचुनाव, सरकारी नीतियां और बिहार को विशेष राज्य का दर्जा जैसे मुद्दों के आलावा भी तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर लगातार हमले जारी रखे हुए है. जिनका आज लम्बे समय की चुप्पी के बाद सूबे के मुखिया ने जवाब दिया है.  

एनडीए गठबंधन में तनातनी, जेडीयू बोली नीतीश है बॉस

तेजस्वी महाभारत के अर्जुन - शत्रुघ्न

नितीश कुमार के आवास पर हुई बैठक में लिए गए कई बड़े फैसले

नीतीश और उद्धव के लिए चुनौती बनी भाजपा

तेजस्वी यादव को किसने कहा, नौंवी फैल ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -