रामकृपाल ऐसे बदले जैसे पैदा आरएसएस में हुए है - तेजस्वी यादव
रामकृपाल ऐसे बदले जैसे पैदा आरएसएस में हुए है - तेजस्वी यादव
Share:

पटना. हौली के अवसर पर केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव का जेडीयू नेता श्याम रजक और संजय सिंह के आवास पर जाकर होली खेलना आरजेडी को खल गया. आरजेडी नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रामकृपाल यादव पर कड़ा हमला बोला है, तेजस्वी यादव ने पहले इस मुलाकात को कोई प्राथमिकता नहीं दी. किन्तु अब उनका दर्द सबके सामने आ ही गया.

तेजस्वी ने रामकृपाल यादव पर विश्वासघात करने का आरोप लगाते हुए कहा, लालू जी ने उन्हें आरजेडी में बड़े से बड़ा पद और मान सम्मान देने का काम किया किन्तु उन्होंने इसका ख्याल नहीं रखा. रामकृपाल ने पार्टी ऐसे बदली जैसे आरजेडी और न्याय की विचारधारा से उनका कोई रिश्ता ही नहीं रहा हो और वो पैदाइशी आरएसएस के हो.

तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी में मोदी के सबसे बड़े प्रतिद्वंदी रामकृपाल ही हैं. वह तेजस्वी रघुवंश की बयानबाजी से भी नाखुश होकर कहा कि उनके बयान को पार्टी सपोर्ट नहीं करती. उन्होंने कहा कि इस बयान से बीजेपी को फायदा मिल रहा है, यदि यह बात बढ़ी तो उम्मीद है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष उन पर कार्यवाई जरूर करेंगे. बता दे कि रघुवंश प्रसाद के बयानों को लेकर महागठबंधन के नेताओ में वार-पलटवार जारी है.

ये भी पढ़े 

सेनापति कहे तो गरदा झाड़ देंगे, जेडीयू में रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान की निंदा

राबड़ी ने दी रघुवंश को बयान न देने की हिदायत

लालू ने कहा नीतीश और मेरी उम्र हो चली, तेजस्वी को बनना चाहिए मुख्यमंत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -