राबड़ी ने दी रघुवंश को बयान न देने की हिदायत
राबड़ी ने दी रघुवंश को बयान न देने की हिदायत
Share:

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विरूद्ध टिप्पणी करना राष्ट्रीय जनता दल के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह को भारी पड़ गया है। दरअसल उनके इस बयान पर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अपनी बात कही और कहा कि इस तरह का बयान महागठबंधन के हित में नहीं है। पार्टी के नेताओं को ऐसे बोल नहीं बोलना चाहिए। राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने साफतौर पर कहा कि यदि फिर इस तरह की बयानबाजी की गई तो बयान देने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि जनता दल यूनाईटेड के नेताओं को भी किसी तरह की बात न कहने और बयान न देने को कहा गया है। हालांकि पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने यह आरोप भी लगाया कि राज्य में तो भाजपा की परेशानी है। उनका कहना था कि महागठबंधन कहीं से भी कमजोर नहीं हुआ है। सत्ता से दूर रहने पर सुशील कुमार मोदी और मंगल पांडेय आदि नेताओं को मुश्किल हो रही है।

गौरतलब है कि सुशील कुमार मोदी ने कहा था कि महागठबंधन कमजोर हो गया है। दूसरी ओर राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने वैशाली के महनार में कहा था कि सीएम नीतीश कुमार ने उत्तरप्रदेश चुनाव के दौरान मौन रहकर और नोटबंदी के दौरान केंद्र सरकार का समर्थन जताकर कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी। उन्होंने कहा कि नीतीश के रवैये से महागठबंधन के इन दलों पर असर हुआ।

बिहार में होली पर फेल हुई पूर्ण शराब बंदी, जब्त हुई 6366 लीटर शराब

RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के जुबानी हमले से बढ़ रहा है विवाद

विपक्षी पार्टियों ने नोटबंदी की आलोचना गरीबों को नाराज किया : नीतीश कुमार

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -