सेनापति कहे तो गरदा झाड़ देंगे, जेडीयू में रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान की निंदा
सेनापति कहे तो गरदा झाड़ देंगे, जेडीयू में रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान की निंदा
Share:

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नोटबंदी का समर्थन करने के मामले में और इससे उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस समाजवादी गठबंधन पर असर होने को लेकर बयान देने वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने एक और बयान देकर सभी को आश्चर्य में डाल दिया। उन्होंने कहा कि वे पार्टी के सिपाही हैं यदि सेनापति का आदेश मिलेगा तो वे गरदा तक झाड़ देंगे। उनका कहना था कि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ही अपने धर्म का पालन कर रहा है।

मगर अन्य कोई ऐसा नहीं कर रहा है। उन्होंने कहा कि सवाल यह है कि आखिर किसने नोटबंदी का समर्थन किया और फिर ऐसे में धर्म का उल्लंघन हुआ। उन्होंने नाम लिए बिना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि वे जब भी कुछ बोलते हैं तो गाली दिलवाने का काम कर देते हैं।

रघुवंश प्रसाद सिंह के बयान पर जनता दल यूनाईटेड के महासचिव श्याम रजक का कहना था कि रघुवंश प्रसाद को बाहर कर दिया जाना चाहिए। उन्होंने गठबंधन में अनुशासनहीनता की है और हमारे नेता के लिए अपशब्दों का उपयोग किया है। इस तरह के शब्द स्तरहीन हैं। उन्होंने राजद के नेताओं से कार्रवाई की मांग की है। गौरतलब है कि बिहार की पूर्व मु ख्यमंत्री राबड़ी देवी और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस तरह के बयान देने पर कड़ी आपत्ती जताई है।

RJD नेता रघुवंश प्रसाद सिंह के जुबानी हमले से बढ़ रहा है विवाद

मोदी की बात पर भरोसा करना आत्महत्या की तरह

RJD नेता का बड़ा आरोप, UP चुनाव में नीतीश कुमार ने की BJP की मदद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -