चुनाव में शर्मनाक हार के बाद सामने आए तेजस्वी यादव, परिणाम के बाद से थे 'नदारद'
चुनाव में शर्मनाक हार के बाद सामने आए तेजस्वी यादव, परिणाम के बाद से थे 'नदारद'
Share:

पटना: 2019 लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद से 'नदारद' राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'दोस्तों! मैं बीते कुछ हफ्तों से लिगामेंट और एसीएल इंजरी (घुटनों की चोट) का उपचार कराने में व्यस्त था. हालांकि मैं सियासी विरोधियों और प्रेस वालों के एक धड़े की मसालेदार कहानियों को देखकर मजा ले रहा हूं.' तेजस्वी ने ताबड़तोड़ चार ट्वीट किए.

इसमें उन्होंने यह भी कहा है कि, 'हम उन लोगों के प्रति जिम्मेदार हैं, जो हमको समाजवादी-पंथनिरपेक्ष और सामाजिक इंसाफ के विकल्प के रूप में देखते हैं. साथ ही मैं सबको आश्वस्त करना चाहता हूं कि हम यहां हैं और जंग जारी है. हालिया घटनाक्रम से मुझे अलग तरीके से चीजों का अध्ययन करने, विश्लेषण करने और मूल्यांकन करने में सहायता मिली.' तेजस्वी यादव ने कहा है कि, 'चमकी बुखार से अचानक सैकड़ों बच्चों की मृत्यु हो गई है. इस दुखद क्षण में राजद के कार्यकर्ताओं और नेताओं से पीड़ित परिवारों के घर जाने के लिए कहा गया. साथ ही उनसे कहा गया है कि वो बगैर किसी फोटोबाजी के पीड़ित परिवारों के लोगों से मुलाकात करें. इसके अलावा सांसदों से इस मामले को संसद में उठाने को भी कहा गया है. मेरे प्रिय बिहार! मैं यही हूं.'

तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अपनी स्थापना के वक़्त से ही गरीबों के संघर्ष का केंद्र रही है और यह स्थान हम केवल एक चुनावी हार की वजह से नहीं गंवाएंगे. आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के परिणामों का ऐलान के बाद से ही तेजस्वी कहां थे, यह पता नहीं चल रहा था.

क्या अपने देखी है पीएम मोदी और राष्ट्रपति ट्रम्प की जुगलबंदी, इस वीडियो में देखिए उनकी दोस्ती

सीएम योगी के सख्त निर्देश, सेना तथा सैनिकों के किसी भी काम में विलंब बर्दाश्त नहीं

बिट्टा की मांग, ‘गद्दारों’ की पहचान के लिए धारा 370 और अनुच्छेद 35 A के लिए कराया जाए मतदान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -