आज बिहार दौरे पर अमित शाह, हमलावर हुआ विपक्ष
आज बिहार दौरे पर अमित शाह, हमलावर हुआ विपक्ष
Share:

पटना: आज शनिवार (25 फ़रवरी) को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार दौरे पर आ रहे हैं. अमित शाह बिहार की राजधानी पटना और पश्चिम चंपारण के लौरिया में एक रैली को संबोधित करेंगे. अमित शाह के दौरे को बिहार में भाजपा की लोकसभा चुनाव की तैयारियों की शुरुआत माना जा रहा है. वहीं, गृह मंत्री के दौरे से पहले विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गया है. राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के प्रमुख नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अमित शाह पर हमला बोला है. तेजस्वी ने कहा है कि अमित शाह आज यहां पर आ रहे हैं, तो वो बताएं कि उन्होंने बजट में बिहार को क्यों ठगा और बजट से बिहार को क्या मिला?

तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि, आपने केवल ठगने का काम किया है. बिहार की जनता के साथ सौतेला व्यवहार कर रहे हैं. जनता मन बना चुकी है कि 2024 में इनको सबक सिखाएगी. बता दें कि, अमित शाह का बीते तीन वर्षों में यह तीसरा बिहार दौरा है. इससे पहले वह पूर्णिया, किशनगंज और छपरा के दौरे पर बिहार आ चुके हैं. अमित शाह ने सबसे पहले मुस्लिम बहुल सीमांचल के पूर्णिया में रैली को संबोधित किया था. अमित शाह के सीमांचल आने के कुछ दिन पहले ही बिहार में सत्ता परिवर्तन हुआ था. उस समय नीतीश कुमार पाला बदलकर महागठबंधन में चले गए थे.

नीतीश कुमार के पलटी मारने पर अमित शाह ने कहा था कि, नीतीश कुमार की कोई विचारधारा नहीं है, सत्ता में बने रहना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है. सत्ता के लिए वह किसी को भी धोखा दे सकते हैं. उस समय गृह मंत्री ने मुस्लिम बहुल सीमांचल में कहा था कि, देश में जबतक नरेंद्र मोदी की सरकार है, तबतक सीमांचल के हिन्दू भाईयों को डरने की आवश्यकता नहीं है. इसके बाद अमित शाह तीसरी बार बिहार दौरे पर 25 फरवरी को पटना पहुंच रहे हैं.  

'देवेगौड़ा मेरे आदर्श, RSS के कारण यहाँ तक पहुंचा..', आंसुओं के साथ येदियुरप्पा ने दिया विदाई भाषण

सीएम केजरीवाल को फिर लगा सिसोदिया की गिरफ़्तारी का डर, बोले- कल अरेस्ट कर लेगी CBI

'एकजुट हों हिंदू, दिखाएं अपनी ताकत,' BJP नेता ने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -