'एकजुट हों हिंदू, दिखाएं अपनी ताकत,' BJP नेता ने की अपील
'एकजुट हों हिंदू, दिखाएं अपनी ताकत,' BJP नेता ने की अपील
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे में दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने जा रहा है। चुनावी प्रचार रुक गया है। मगर, राजनीतिक बयानबाजी से सियासी माहौल गरमा गया है। पुणे में कथित सांप्रदायिक टिप्पणी पर विवाद के बीच अब महाराष्ट्र बीजेपी के उपाध्यक्ष माधव भंडारी ने हिंदू मतदाताओं से एकजुट होने एवं कसबा विधानसभा क्षेत्र में ताकत दिखाने का आग्रह किया है। उन्होंने MVA की रैली का एक वीडियो ट्वीट किया तथा चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की।

माधव भंडारी ने ट्वीट के माध्यम से हिंदुओं से एकजुट होकर ताकत दिखाने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा- कसबा के हिंदू मतदाता एक हों, मतदान कर हिंदू एकता की ताकत दिखाएं। भंडारी ने एक वीडियो एम्बेड किया है, उसमें एक कांग्रेस नेता संबोधित कर रहे हैं तथा मतदाताओं से गुजारिश कर रहे हैं कि 26 दिनांक को मतदान है। जितने भी लोग दुबई गए हों या सऊदी अरब में हों, सबको हाजिर कीजिए एवं सबका वोट डलवाईए। जो लोग फौत (मृत्यु) हो गए हैं, उनको भी 26 तारीख को हाजिर कीजिए और वोट डलवाईए। हम लोग ये जंग उसी वक्त जीत सकते हैं तथा RSS-मोदी को हरा सकते हैं, जब तक हम आगे बढ़कर वोट नहीं करेंगे। 99 प्रतिशत नहीं, बल्कि 100 प्रतिशत मतदान करवाना है। 

भंडारी ने ट्वीट में कहा- प्रधानमंत्री मोदी को हराने के लिए दुबई और सऊदी अरब से मुस्लिम मतदाताओं को लाओ। इतना ही नहीं, जो वोटर आज जिंदा नहीं हैं, उन्हें भी वोट डालने के लिए लाओ। चुनाव आयोग और प्रशासन को इन बयानों को गंभीरता से लेना चाहिए और कानूनी कार्रवाई करनी चाहिए। पुणे में NCP प्रमुख शरद पवार की उपस्थिति में आयोजित अल्पसंख्यक समुदाय की बैठक के दौरान सांप्रदायिक वोटों की अपील पर विवाद के बीच बीजेपी के वरिष्ठ नेता माधव भंडारी के ट्वीट ने नया विवाद खड़ा कर दिया है। NCP पहले ही इस मामले में शरद पवार को घेरने के लिए महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता केशव उपाध्याय एवं एक क्षेत्रीय चैनल के संपादक को नोटिस जारी कर चुकी है। यहां तक ​​कि उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने शरद पवार की मौजूदगी में की गई टिप्पणी की निंदा की तथा कहा- अब लड़ाई स्थानीय उम्मीदवारों के बीच नहीं है, बल्कि यह राष्ट्रवादियों एवं राष्ट्र विरोधियों के बीच है। इस पर शरद पवार ने पलटवार किया। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि जब कामयाबी पर संदेह होता है, उस समय प्रचार के लिए जाति, वर्ग और पंथ का उपयोग किया जा रहा है। यह पहली बार नहीं है जब भाजपा इस प्रकार के हथकंडे अपना रही है। हालांकि, उन्होंने (फडणवीस) जो कहा है, मैं उसे अधिक महत्व नहीं देता।

VIVO लेकर आ रहा अब तक का सबसे सस्ता स्मार्टफोन

फरवरी में अप्रैल जैसी गर्मी ! फिर करवट लेगा मौसम, लोगों की मुश्किलें बढ़ाएगी तपन

मेरठ में दर्दनाक हादसा, कोल्ड स्टोरेज की निर्माणाधीन छत गिरने से 7 मजदूरों की मौत, 30 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -