'देश के सबसे बड़े यू-टर्न नेता हैं केजरीवाल..', AAP सुप्रीमो पर जमकर बरसे तेजस्वी सूर्या
'देश के सबसे बड़े यू-टर्न नेता हैं केजरीवाल..', AAP सुप्रीमो पर जमकर बरसे तेजस्वी सूर्या
Share:

नई दिल्ली: भाजपा के लोकसभा सांसद और भाजपा की युथ विंग भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने शनिवार को दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को देश का 'सबसे बड़ा यू-टर्न' नेता करार दिया है। भाजपा सांसद ने कहा कि गुजरात के युवा उनकी 'रेवड़ी और बेवड़ी' सियासत को सिरे से खारिज कर देंगे। तेजस्वी यादव ने दावा किया कि केजरीवाल की राजनीति में कोई साख और ईमानदारी नहीं है।

बता दें कि राजकोट शहर में केजरीवाल के प्रेस वार्ता के कुछ ही देर बाद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि 'AAP' नेता के दिल्ली में अच्छे स्कूलों, मोहल्ला क्लीनिक और स्वच्छ राजनीति के दावों का भाजपा ने भंडाफोड़ किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर CBI का छापा, स्वच्छ राजनीति के केजरीवाल के दावों के ताबूत में आखिरी कील थी। बता दें कि, CBI ने दिल्ली की आबकारी नीति में हुए भ्रष्टाचार को लेकर गत माह सिसोदिया के आवास पर रेड मारी थी।

दिल्ली की सत्ताधारी AAP सरकार की विवादित आबकारी नीति का संदर्भ देते हुए बेंगलुरु दक्षिण सीट से लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा कि गुजरात के युवाओं ने राज्य की 30 वर्ष की विकास यात्रा को रफ्तार प्रदान करने की कसम ली है। पक्का है कि गुजरात के युवा रेवड़ी और बेवड़ी की सियासत को जरा सी भी जगह नहीं देंगे।

'TMC को चोर कहा तो पीठ पर मार पड़ेगी..', सांसद सौगात रॉय ने दी धमकी

'भविष्य में सपा से कोई गठबंधन नहीं करेंगे..', भतीजे अखिलेश को शिवपाल ने दिया सबसे बड़ा झटका

असम CM को छेड़कर बुरे फंसे केजरीवाल, आंकड़े दिखा-दिखाकर जवाब दे रहे हिमंता सरमा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -