VIDEO! करण कुंद्रा के सामने निशांत के साथ जाकर सो गई तेजस्वी प्रकाश, एक्टर बोले- 'ये उनकी जिंदगी की पहली कंट्रोवर्सी है जिसे...'
VIDEO! करण कुंद्रा के सामने निशांत के साथ जाकर सो गई तेजस्वी प्रकाश, एक्टर बोले- 'ये उनकी जिंदगी की पहली कंट्रोवर्सी है जिसे...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 फेम करण कुंद्रा टेलीविज़न के मोस्ट पॉपुलर एक्टर हैं। बता दें कि करण और तेजस्वी की प्रेम कहानी बिग बॉस 15 के दौरान शुरू हुई थी। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद तो हर दिन इनकी बॉन्डिंग और मजबूत होती गई। प्रशंसक भी इस जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं तथा चाहते है कि ये जल्द शादी कर लें। वही इस बीच बिग बॉस 15 का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे तेजस्वी प्रकाश, निशांत भट्ट और विशाल कोटियन मस्ती करते नजर आ रहे हैं. 

इस वीडियो में विशाल कोटियन कमेंट्री करते दिखाई दे रहे हैं. तेजस्वी और निशांत साथ में कंट्रोवर्सी क्रिएट करने का प्रयास कर रहे हैं. सभी घरवाले इस मस्ती मजाक को जमकर एंजॉय कर रहे हैं. सब हंस हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. निशांत और तेजस्वी चादर के अंदर दंगल कर रहे हैं. वीडियो में तेजस्वी कह रही हैं मैं और निशांत भी अपनी कंट्रोवर्सी कर रहे हैं. निशांत और तेजस्वी एक कंबल में लेटते हैं. तभी विशाल कोटियन बोलते हैं- एक चादर में एक हसीना और एक दीवाना. देखिए निशांत और तेजस्वी एक ही बिस्तर में क्या कर रहे हैं? निशांत बोलते हैं कि ये उनकी जिंदगी की पहली कंट्रोवर्सी है जिसे करके उन्हें बहुत मजा आ रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दे कि तेजस्वी और निशांत की साथ में अच्छी ट्यूनिंग है. दोनों घरवालों और दर्शकों को जमकर एंटरटेन करते हैं. निशांत और तेजस्वी दोनों ही मस्ती मजाक कर घर का माहौल लाइट रखते हैं. बता दे कि इस दौरान करण कुंद्रा भी दूसरे बेड सोए हुए थे तथा हंस रहे थे. सोशल मीडिया पर ये वीडियो उस समय खूब वायरल हुआ था तथा फैंस ने इस पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दी थी. 

VIDEO! सलमान खान से बोली शहनाज गिल- 'मुझे गाड़ी तक छोड़कर आओ' और करने लगी KISS, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

मन्नारा चोपड़ा की हरकतों पर भड़के यूजर्स, जानिए क्या है वजह?

'झलक दिखला जा 11' के सेट पर झलका दीपिका के पति का दर्द, बोले- 'पूरी रात ट्रेन में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -