VIDEO! सलमान खान से बोली शहनाज गिल- 'मुझे गाड़ी तक छोड़कर आओ' और करने लगी KISS, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
VIDEO! सलमान खान से बोली शहनाज गिल- 'मुझे गाड़ी तक छोड़कर आओ' और करने लगी KISS, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान किसी भी त्योहार को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाते हैं। सलमान के घर जब पार्टी होती है तो उसमें बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स दिखाई देते हैं। बीते वर्ष ईद की पार्टी भाईजान के लिए बहुत स्पेशल थी। सलमान ने अपने घर पर ईद की पार्टी रखी थी, जिसमें करिश्मा कपूर, कंगना रनौत जैसे स्टार्स ने शिरकत की थी। वहीं इस पार्टी में पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वालीं शहनाज गिल भी दिखाई दी थीं। वैसे तो इस पार्टी में सभी स्टार्स ने लाइमलाइट लूटी, लेकिन शहनाज गिल एक खास कारण से ख़बरों में आ गई थीं।

दरअसल, शहनाज गिल का एक पुराना वीडियो इस वक़्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वे सलमान से उन्हें गाड़ी तक छोड़ने की जिद्द करती दिखाई दे रही हैं। वहीं सलमान भी उनकी जिद्द को पूरा करते दिखाई दिए तथा उन्हें गाड़ी तक छोड़ने गए। वीडियो में आप सलमान को बोलते हुए देख सकते हैं, "जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ"। तत्पश्चात, शहनाज उन्हें खींचकर अपनी गाड़ी तक ले जाती हैं और लोगों से बोलती हैं, "आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़ने आ रहे हैं"। फिर सलमान शहनाज को बोलते हैं कि, "लेकिन गलत गाड़ी में बैठ रही हो"। फिर शहनाज सलमान के गाल पर हाथ फेरती हैं तथा गाड़ी में बैठकर निकल जाती हैं। 

वही इस वीडियो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर एक बार फिर जमकर प्रतिक्रिया देने शुरू कर दी हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- "सलमान शहनाज को बहुत अडोर करते हैं"। वहीं एक अन्य शख्स ने लिखा है, "शहनाज बिलकुल अपने रूप में"। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

बिग बॉस को लेकर आई बड़ी खबर, मिड-वीक में घर से बाहर होगा ये कंटेस्टेंट

नूंह में मदरसे के 12-12 साल के बच्चों ने हिन्दू महिलाओं पर बरसाए थे पत्थर, लेकिन क्यों ? इसका कोई जवाब नहीं !

VIDEO! फिर कैमरे के सामने ईशा और समर्थ ने पार की सारी हदें, देखकर फूटा यूजर्स का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -