बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का हाथ थामे इवेंट में पहुंची तेजस्वी प्रकाश, लुक ने जीता फैंस का दिल
बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा का हाथ थामे इवेंट में पहुंची तेजस्वी प्रकाश, लुक ने जीता फैंस का दिल
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स करण कुंद्रा, शहनाज गिल, भूमि पडनेकर, कुशा कपिला समेत कई अन्य अपनी आगामी फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है तथा इसकी स्क्रीनिंग कल (3 अक्टूबर) रखी गई थी। वही तेजस्वी प्रकाश भी फिल्म की स्क्रीनिंग में पहुंची तथा इसके चलते तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को पूरा सपोर्ट करती दिखाई दी।

तेजस्वी को रेड कार्पेट पर करण के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग में देखा गया। बाद में, उन्होंने फिल्म देखते हुए तथा करण का समर्थन करते हुए अपना एक प्यारा वीडियो भी साझा किया। इवेंट के लिए एक साथ पोज़ देते हुए यह जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी। जहां, करण ब्लैक और गोल्डन कलर के फॉर्मल लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे तो वहीं तेजस्वी ने ब्लैक एवं व्हाइट गाउन के साथ सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा। ग्लैमरस कट-आउट गाउन में पोज देते हुए वह बहुत स्टाइलिश लग रही थीं। आपको बता दें कि करण कुंद्रा एवं तेजस्वी प्रकाश को 'बिग बॉस 15' के चलते एक दूसरे से प्यार हो गया था। 

रियलिटी शो से बाहर आने के पश्चात दोनों की बॉन्डिंग हर बीतते दिन के साथ और मजबूत होती गई। करण और तेजस्वी की जोड़ी को उनके प्रशंसक भी बहुत पसंद करते हैं। वहीं ये दोनों भी हमेशा कपल गोल सेट करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते हैं। फिलहाल प्रशंसक अब इस प्यारी सी जोड़ी की शादी का इंतजार कर रही है। वहीं बात यदि 'थैंक यू फॉर कमिंग' की करें तो इस फिल्म का डायरेक्शन करण बुलानी ने किया है, जो उनके डायरेक्शन में पहली फिल्म है तथा रिया कपूर द्वारा निर्मित है। फिल्म में भूमि पेडनेकर, शहनाज गिल, कुशा कपिला, डॉली सिंह, शिबानी बेदी तथा अनिल कपूर मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में करण एक रोमांटिक पार्टनर की भूमिका निभाते दिखाई दे रहे हैं। यह फिल्म एक गर्ल ग्रुप और उनके सेक्स से निपटने के तरीके के इर्द-गिर्द घूमती है।

नितेश तिवारी की 'रामायण' में रणबीर कपूर निभाएंगे 'श्री राम' का किरदार, साउथ की ये एक्ट्रेस बनेंगी माता सीता

हादसे का शिकार हुई शाहरुख खान की को-स्टार गायत्री जोशी, सामने आया दर्दनाक VIDEO

बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -