बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री शहनाज गिल अपनी आगामी फिल्म थैंक यू फॉर कमिंग को लेकर ख़बरों में हैं। फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, डॉली सिंह और शिबानी बेदी अहम किरदारों में हैं। एक इंटरव्यू के चलते शहनाज ने बताया कि फिल्म में काम करने का अनुभव क्या रहा। शहनाज बताती हैं कि आवश्यक नहीं है कि हर जगह आपको बराबरी से ट्रीटमेंट मिले। कई स्थानों पर स्टार्स की वैल्यू देखकर भी भाव दिया जाता है। उन्होंने डिटेल में बताया कि थैंक यू फॉर कमिंग की शूटिंग के चलते उनके साथ कैसा बर्ताव हुआ। 

शहनाज गिल के जो दिल में होता है वह वही बोलती हैं। बिग बॉस के दिनों से वह अपनी बेबाकी से लोगों का दिल जीतती आई हैं। अब उन्हें एकता कपूर के साथ सेक्स कॉमेडी थैंक यू फॉर कमिंग में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ है। अपने एक इंटरव्यू में शहनाज ने फिल्म में काम करने के अनुभव साझा किए। उनसे पूछा गया कि क्या बराबरी से व्यवहार हुआ? इस पर शहनाज ने जवाब दिया, हां इस सेट में तो सीरियसली मुझे ऐसी फीलिंग आई। मुझे लगा जैसे...होगा इधर भी कि...बड़े लोगों को अलग दिखाया जाता है तथा छोटे लोगों को साइड पे किया जाता है। किन्तु इधर ऐसा कुछ नहीं था। 

आगे शहनाज बताती हैं, प्रोडक्शन का भी बहुत बड़ा किरदार है। इन्होंने एक प्रतिशत भी ऐसी फील नहीं दी कि ये लड़की मेन लीड है, तुम कैरेक्टर्स हो साइड के। बिल्कुल ना। पूरी वैनिटी में भी अच्छा था... उसी टाइम बुलाते थे जब शॉट होता था, यह बहुत इम्पॉर्टेंट चीज है। हर चीज मे बराबरी से ट्रीट किया, मैं क्या ही बोलूं अब। शहनाज ने बताया, प्रत्येक सेट में ऐसा नहीं होता। मुझे ये चीज अच्छी लग रही है कि मैं एक्सपीरियेंस कर रही हूं। आवश्यक नहीं है कि लोग बोलते हैं ना अच्छे लोग नहीं होते बॉलीवुड में, ऐसा नहीं है। बहुत अच्छे लोग हैं। वो डिपेंड करता है लोग कौन हैं। बता दें कि इससे पहले शहनाज गिल ने सलमान खान के साथ किसी का भाई किसी की जान में काम किया था। 

'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई देती है एमबी शेट्टी की रियल लाइफ स्टोरी

कैसे एक बंगाली उपन्यास से प्रेरित है बॉलीवुड की यह क्लासिक फिल्म

जानिए क्या है 'मनमर्ज़िया' और 'देव डी' में कॉमन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -