हादसे का शिकार हुई शाहरुख खान की को-स्टार गायत्री जोशी, सामने आया दर्दनाक VIDEO
हादसे का शिकार हुई शाहरुख खान की को-स्टार गायत्री जोशी, सामने आया दर्दनाक VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री गायत्री जोशी, जिन्होंने फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर की ड्रामा फिल्म स्वदेस में सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, हाल ही में इटली में एक कार हादसे का शिकार हो गईं। जिस वक़्त ये दुर्घटना हुई, उस वक़्त एक्ट्रेस अपने पति के साथ थी। सोशल मीडिया पर कार हादसे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां हादसे में उनके हाई-एंड वाहन में आग लगने के बाद फरारी में यात्रा कर रहे एक स्विस जोड़े की मौत हो गई। 

गायत्री ने पुष्टि की कि वह और उनके पति बिल्कुल ठीक हैं। गायत्री ने कहा, वह और उनके पति दुखद हादसे के बाद "बिल्कुल ठीक" हैं। यह कथित तौर पर सार्डिनिया में कई कारों की टक्कर थी तथा हाई-एंड वाहन में आग लगने से फेरारी में यात्रा कर रहे एक स्विस जोड़े की मृत्यु हो गई। गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय, जो इस वक़्त इटली में हैं। वही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि दो हाई-एंड कारें, एक लेम्बोर्गिनी एवं एक फेरारी, एक साथ एक कैंपेरवन से आगे निकलने का प्रयास कर रही थीं, जिसकी वजह से टक्कर हो गई। फ़रारी में आग लग गई तथा कथित तौर पर स्विट्जरलैंड के दो बुजुर्ग यात्रियों की मौत हो गई। 

कार हादसे की खबर की पुष्टि करते हुए, गायत्री ने मीडिया को कहा कि उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई, मगर वह और उनके पति सौभाग्य से, 'बिल्कुल ठीक' थे। रिपोर्ट में बताया गया है कि यह घटना सार्डिनिया सुपरकार टूर के दौरान हुई, जो टेउलाडा से ओलबिया तक लक्जरी कारों की परेड का एक हिस्सा था। बता दे कि गायत्री जोशी अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। वह पेशे से एक वीडियो जॉकी और मॉडल हैं, जो कई सुपरहिट हिंदी फिल्मों में नजर आई। 

बॉलीवुड में भेदभाव को लेकर आई शहनाज गिल की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

'गोविंदा मेरा नाम' में दिखाई देती है एमबी शेट्टी की रियल लाइफ स्टोरी

कैसे एक बंगाली उपन्यास से प्रेरित है बॉलीवुड की यह क्लासिक फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -