तेजस्वी प्रकाश संग शादी को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
तेजस्वी प्रकाश संग शादी को लेकर करण कुंद्रा ने कह डाली ये बड़ी बात
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस15 (Bigg Boss 15) में ही करण एवं अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) एक दूसरे से मिले थें। करण और तेजस्वी के रिश्ते ने जमकर सुर्खियां बटोरी थी। करण कुंद्रा (Karan Kundrra) एवं तेजस्वी प्रकाश 'खतरों के खिलाड़ी' में भी दिखाई दे चुके हैं। तेजस्वी प्रकाश 'बिग बॉस' 15 को जीतकर छा गई थीं तथा शो के भीतर और बाहर भी खुलकर करण कुंद्रा से अपने प्यार का इजहार करती दिखाई देती रही हैं। 

सोशल मीडिया पर अक्सर करण-तेजस्वी के वीडियो तथा फोटोज भी शेयर होते रहते हैं। करण कुंद्रा ने इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत वर्ष 2009 में एकता कपूर के सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से की थी। तत्पश्चात, वो कई टेलीविज़न और रियलिटी शो में दिखाई दे चुके हैं। तेजस्वी ने 18 वर्ष की आयु से अभिनय करना आरम्भ कर दिया था। लाइफ ओके टीवी शो '26 12' से अपने करियर का आरम्भ किया था। करण-तेजस्वी कुछ म्यूज़िक वीडियोज में भी साथ दिखाई दे चुके हैं। 

अपने एक इंटरव्यू में करण कुंद्रा ने उनके करियर, रिश्ते और 'बिग बॉस' को लेकर विशेष चर्चा की है। करण ''बिग बॉस' के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए कहां, 'बिग बॉस' में चिंता भी होती है कि हम लोग यहाँ क्या कर रहे हैं तथा बाहर उसका क्या हो रहा है हमें नहीं पता'। करण ने कई बार तेजस्वी से इस बारे में चर्चा की है- करण बोलते हैं की मैं आज में जीता हूं, आगे जो होने वाला है वो हो सकता है या नहीं भी हो सकता है तो मैं आज में विश्वास करता हूं। करण-तेजस्वी दोनों अभी अपनी जिंदगी एंजॉय करना चाहते हैं। शादी के बारे में कुछ नहीं सोचा है। करण बोलते हैं कि परफेक्ट कपल वो होते हैं जिनमें थोड़ी बहुत लड़ाइयां होती हैं, इनसिक्योरिटी होती है, प्यार होता है, जिनमें डर होता है, जिनकी फ़िक्र होती है तथा एक-दूसरे के बिना रह नहीं सकते। ये होती है परफेक्ट प्रेम कहानी, हम अपनी दुनिया में परफेक्ट लव स्टोरी हैं।

डिमांड में आई हिना खान की ये ड्रेस

बिग बॉस को चोर बोलना अर्चना को पड़ा भारी, सलमान खान ने लगाई जमकर लताड़

बिग बॉस में ऐसा क्या हुआ कि फूट-फूटकर रोने लगी टीना दत्ता, बुरा हुआ हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -