उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए फैंस के होश, वायरल हुआ VIDEO
उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने उड़ाए फैंस के होश, वायरल हुआ VIDEO
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने अतरंगी ऑउटफिट से प्रशंसकों को चौंका दिया है। उनके नए बोल्ड और डेयरिंग लुक को देखकर प्रशंसकों के दिलों पर सांप लोट गया है। लोगों को भरोसा नहीं हो रहा है कि लोकप्रियता के चक्कर में उर्फी जावेद ऐसा भी कुछ कर सकती हैं। उर्फी जावेद बोल्ड अंदाज के चलते आए दिए ख़बरों में बनी रहती हैं। वह हर बार प्रशंसकों के लिए कुछ ऐसा नया लुक लेकर आती हैं कि लोगों के होश उड़ जाते हैं। 

वही अपने अतरंगी फैशन के चलते ख़बरों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने इस बार फिर से ऐसी ड्रेस पहन ली है कि उनका शरीर साफ दिखाई दे रहा है। बता दें उर्फी जावेद ने इस बार काले रंग की जालीदार ड्रेस पहनी है। बेहद रिवीलिंग काले रंग के ऑउटफिट में उन्होंने हाई हील कैरी की हुई हैं तथा चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। 

वही इस ऑउटफिट में उर्फी जावेद बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। उनका मास्क उन्हें और भी अधिक खूबसूरत बना रहा है। फैशन के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों को टक्कर देने वाली उर्फी जावेद आजकल चारों तरफ छाई हुई हैं। उर्फी जावेद हर बार अपने नए-नए स्टाइल से अपने प्रशंसकों को हैरान करती रहती हैं। बता दें कि उर्फी जावेद कई लोकप्रिय टेलीविज़न शोज में भी काम कर चुकी हैं। वह बिग बॉस OTT का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इससे उनको खासी पहचान मिली थी। वैस तो उर्फी जावेद इस लुक से उनके ट्रोलर्स को बहुत अधिक फर्क नहीं पड़ा है मगर फिर भी वह उनके निशाने पर आ गई हैं। 

बिग बॉस के घर में पहुंची सिमी ग्रेवाल, शालीन भनोट से पूछ डाला सवाल कि मच गया धमाल

'ब्रेकअप के दर्द से निकलने में लगे 9 साल', इस एक्ट्रेस का झलका दर्द

पूरी जिंदगी चुकानी पड़ी अरुण को भगवान राम बनने की इतनी बड़ी सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -