जमीन घोटाले में तेजस्वी यादव का CBI ने दूर किया बड़ा डर,कोर्ट से मिली राहत
जमीन घोटाले में तेजस्वी यादव का CBI ने दूर किया बड़ा डर,कोर्ट से मिली राहत
Share:

नयी दिल्ली ।  रेलवे में नौकरी के बदले जमीन घोटाले में दिल्ली हाई कोर्ट में बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की याचिका लगाई थी जिस पर पर सुनवाई शुरू हो गयी है और अभी तक तेजस्वी यादव को दिल्ली हाई कोर्ट से राहत नहीं मिली है। तेजस्वी ने सीबीआई द्वारा पूछताछ के लिए जारी समन को चुनौती दी है। गुरुवार को दिल्ली उच्च न्यायालय में सुनवाई के दौरान तेजस्वी यादव के वकील ने पहले तो गिरफ्तारी की आशंका जाहिर की इसके पश्च्यात पेशी से छूट की मांग की, परन्तु सीबीआई की ओर से सिर्फ पूछताछ का भरोसा दिया गया, जिससे, 25 मार्च को पेशी के लिए तैयार हो गए।

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सीबीआई की ओर से पूछताछ के लिए जारी समन को चुनौती दी थी। जस्टिस DK शर्मा के सामने तेजस्वी यादव के वकील ने कहा कि 11 दिन में 3 बार समन जारी किया गया,उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा था कि वह बिहार के उप मुख्यमंत्री हैं और बजट पेश करने की तैयारियाँ चल रही है। सीबीआई के वकील ने कहा कि उन्हें शनिवार को पेश होने के लिए कहा जाए। इस पर तेजस्वी के वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को सीबीआई गिरफ्तार कर लेगी। तत्पश्च्यात,सीबीआई के वकील ने आशंका को खारिज करते हुए बोला, 'कहा हम कोर्ट को भरोसा देते हैं पेश होने पर तेजस्वी यादव को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। कुछ डाक्यूमेंट्स  दिखाकर सिर्फ पूछताछ होगी।'

तेजस्वी यादव के वकील ने दिल्ली उच्च न्यायालय से कहा कि जब तक बजट सत्र चलेगा, तेजस्वी यादव वीडियो कांफ्रेंस के जरिए पेश होंगे और फिर,बजट के बाद निजी तौर पर सीबीआई के समक्ष पेश होंगे। 'सीबीआई के वकील ने कहा कि तेजस्वी मार्च में किसी भी शनिवार को पेश हो जाएं तभी तेजस्वी यादव के वकील ने कहा कि तेजस्वी 25 मार्च को पेश हो सकते हैं। कोर्ट ने इसके बाद समन के खिलाफ तेजस्वी यादव की याचिका का निपटारा कर दिया।

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Bihar : विधानसभा में हुआ राजद-भाजपा का लड्डू संग्राम, पटना के MLA का फटा कुर्ता

BJP विधायकों के धरने के बीच लड्डू खिलाने पहुंच गए RJD विधायक और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -