पीएम मोदी से होगी तेजस्वी यादव की मुलाकात, जानिए क्या है वजह ?
पीएम मोदी से होगी तेजस्वी यादव की मुलाकात, जानिए क्या है वजह ?
Share:

पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव इस हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले हैं। दोनों कि यह मुलाकात 30 दिसम्बर को होगी। पिछले एक पखवाड़े में यह दूसरी बार है, जब तेजस्वी की मुलाकात भाजपा के दो बड़े नेताओं से होगी। इसके पहले वे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे और अब पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे। पीएम मोदी नमामि गंगे से संबंधित एक कार्यक्रम को लेकर पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में रहेंगे। 

रिपोर्ट के मुताबिक, 30 दिसंबर को केंद्र सरकार द्वारा प्रायोजित नमामि गंगे योजना के एक भाग का उद्घाटन कार्यक्रम तय किया गया है।  पीएम मोदी इसका उद्घाटन करेंगे।  इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव बिहार का प्रतिनिधित्व करेंगे, क्योंकि सीएम नीतीश कुमार इस कार्यक्रम में नहीं जा रहे हैं। बता दें कि, गंगा नदी को प्रदूषण से मुक्त करने और नदियों को पुनर्जीवित करने के इरादे से केंद्र सरकार की तरफ से नमामि गंगे योजना चलाई गई है।

बता दें कि इससे पहले जुलाई माह में बिहार विधान मंडल भवन के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम के दौरान तेजस्वी यादव की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हुई थी। तेजस्वी उस समय बिहार के नेता प्रतिपक्ष के रूप में समारोह में शामिल हुए थे।  इस बार उपमुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव पीएम मोदी से मिलेंगे। 

'भारत पर होने वाले हर हमले को दीवार बनकर रोक लेता है पंजाब..', वीर बाल दिवस पर बोले योगी

प्रशांत किशोर बोले- तेजस्वी को बना दो CM, पहले कहा था- लालू का मेट्रिक फेल बेटा

मालदीव के भारत विरोधी पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को 11 साल की जेल, भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -