प्रशांत किशोर बोले- तेजस्वी को बना दो CM, पहले कहा था- लालू का मेट्रिक फेल बेटा
प्रशांत किशोर बोले- तेजस्वी को बना दो CM, पहले कहा था- लालू का मेट्रिक फेल बेटा
Share:

पटना: चुनावी रणनीतिकार से नेता बने प्रशांत किशोर (PK) ने बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने की मांग की है। बता दें कि, इससे पहले प्रशांत किशोर ने कहा था कि 'तेजस्वी यादव 9वीं फेल हैं और केवल इसलिए जाने जाते हैं, क्योंकि लालू यादव के बेटे हैं। उनकी अपनी निजी कोई उपलब्धि नहीं है।' लेकिन अब PK ने नीतीश कुमार से मांग की है कि वह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाएं। दरअसल, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा की है कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ेंगे।

इसके बाद PK ने नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों पर तंज कसते हुए कहा है कि, नीतीश जी को 2025 तक प्रतीक्षा नहीं करना चाहिए। उन्हें अभी ही तेजस्वी यादव को CM बना देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि नीतीश कुमार ने यह ऐलान कर ही दिया है कि तेजस्वी की अगुवाई में महागठबंधन चुनाव लड़ेगा, तो 2025 तक इंतजार करने का क्या औचित्य है। तेजस्वी यादव को अभी ही सीएम बना दो। जनता भी उनके काम को देख लेगी। एन चुनाव के वक़्त नए फेस देने का क्या मतलब है। PK ने कहा कि, नीतीश कुमार यदि अभी तेजस्वी को सीएम बना देते हैं, तो उन्हें (तेजस्वी को) खुद को साबित करने के लिए 3 वर्ष मिल जाएगा। साथ ही बिहार की जनता भी तेजस्वी की काबिलियत को देख सकेगी।

बता दें कि, जनसुराज अभियान यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर बिहार की महागठबंधन सरकार पर लगातार निशाना साध रहे हैं। उनके निशाने पर नीतीश कुमार के साथ तेजस्वी यादव भी हैं। जनसुराज अभियान यात्रा के दौरान PK ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा था कि लालू का मैट्रिक फेल बेटा बिहार का मुख्यमंत्री बनेगा और आपके बेटे को चपरासी की भी नौकरी नहीं मिलेगी।

मालदीव के भारत विरोधी पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को 11 साल की जेल, भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा

मालदीव के भारत विरोधी पूर्व राष्ट्रपति अब्दुल्ला यामीन को 11 साल की जेल, भ्रष्टाचार मामले में हुई सजा

'मेरे परिवार के पीछे पड़ी है मोदी सरकार..', अवैध खनन मामले में फंसे CM हेमंत सोरेन का बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -