बिहार चुनाव: वोट मांगते हुए उम्मीदवार का नाम भूले तेजस्वी, भीड़ ने दिलाया याद
बिहार चुनाव: वोट मांगते हुए उम्मीदवार का नाम भूले तेजस्वी, भीड़ ने दिलाया याद
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में होने वाले पहले चरण के मतदान पूरे हो गए हैं। ऐसे में अब दूसरे चरण के मतदान होने वाले हैं। दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों पर मतदान होने वाला है। ऐसे में प्रमुख राजनीतिक दल प्रचार प्रसार में लगे हुए हैं। अब आज यानी शुक्रवार को समस्तीपुर जिले में आयोजित चुनावी सभा के दौरान मंच से राजद नेता तेजस्वी यादव ने बेहतरीन संबोधन दिया लेकिन इस दौरान वह एक गलती कर बैठे।

जी दरअसल इस दौरान वह अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले बैठें, जिसके बाद सभा में पहुंची भीड़ ने उनको सही नाम बताया। हुआ यूँ कि समस्तीपुर के विभूतिपुर में तेजस्वी यादव महागठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने गए। वहां तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि 'आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें।' काफी समय तक उन्हें यही कहते हुए देख भीड़ ने कहा 'अजय कुमार' है। यह सुनने के बाद तेजस्वी यादव ने अपनी भूल सुधारि और अजय कुमार के लिए वोट मांगा।

वैसे आप जानते ही होंगे कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इससे पहले महनार/पातेपुर (वैशाली) में सभाओं को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने संबोधन दिया था। उस दौरान उन्होंने कहा था कि 'नीतीश कुमार ने 15 वर्षों में बिहार की जनता को ठगने का काम किया है। किसी को रोजगार नहीं मिला, जो था वह भी छीन गया। पलायन बढ़ गया है और शिक्षा पूरी तरह से चौपट हो गई है। जिसने 15 साल में लोगों को रोजगार नहीं दिया, अब वे क्या करेंगे।'

इस नाम से भी जाना जाता है करवाचौथ का दिन

पति को नेहा ने किया सरेआम किस, देखिये शादी की अनसीन तस्वीरें

प्ले स्टोर पर इन ऐप्स को लेकर जारी हुई चेतवानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -