'ये अतीक जी का नहीं, कानून का जनाजा निकला है..', माफिया की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव
'ये अतीक जी का नहीं, कानून का जनाजा निकला है..', माफिया की हत्या पर बोले तेजस्वी यादव
Share:

पटना: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कॉल्विन अस्पताल के बाहर पुलिस हिरासत में माफिया डॉन अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या होने के बाद से विपक्ष यूपी सरकार पर एक साथ टूट पड़ा है। अखिलेश यादव और ओवैसी तो, इसमें मुस्लिम एंगल भी तलाशने लगे हैं। हालाँकि, यही लोग पहले कहते थे कि, अपराधी का कोई धर्म नहीं होता, लेकिन अब उन्हें अतीक में अच्छी तरह मुसलमान नज़र आ रहा है और हिन्दू-मुस्लिम करके ये राजनेता देश के अल्पसंख्यक समुदाय को उकसाने की कोशिश कर रहे हैं। 

इसी बीच अब राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी इस पर बयान दिया है। तेजस्वी का कहना है कि ये अतीक जी का जनाजा नहीं, बल्कि कानून का जनाजा निकला है। तेजस्वी ने अतीक अहमद की मौत को स्क्रिप्टेड बताते हुए यूपी में कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। सोमवार (17 अप्रैल) को मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि, “यूपी में जो हुआ, यदि आप देखें तो ये अतीक जी का नहीं, बल्कि ये कानून का जनाजा निकला है।' तेजस्वी ने दावा किया कि, पुलिस कस्टडी में यदि हत्याएं हुई हैं, तो वो सबसे अधिक यूपी में हुई हैं। ये सस्ती लोकप्रियता को देखते हुए किया गया है।” 

तेजस्वी ने कहा कि, “सब लोग जान रहे हैं कि यूपी में कैसा शासन चल रहा है। यदि यही विपक्षी दलों के राज्यों में होता तो कहीं से भी सब लोग चुप नहीं रहते, हल्ला मचाते, मानवाधिकार आता, स्वतः संज्ञान लिया जाता, मगर आतंकी नहीं देखा जाता है।' तेजस्वी यादव ने कहा, “हम आपको स्पष्ट करते हैं कि चाहे अतीक जी हो या उनका परिवार हो, हत्यारा हत्यारा होता है, कोई हमदर्दी नहीं होनी चाहिए, मगर इस तरह से यदि कोई हत्या करता है, पुलिस हिरासत में, तो सवाल उठने लाजमी है। ऐसा लग रहा था एकदम स्क्रिप्टेड है। हम तो कह रहे हैं अपराध और अपराधियों का खात्मा होना चाहिए, मगर उसका तरीका है ना भाई। ये कोई तरीका थोड़े है।'

शराब घोटाला: अभी जेल में ही रहेंगे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने फिर दे दिया झटका

स्वर्ण मंदिर में गालों पर तिरंगा लगाई युवती के साथ बदसलूकी, SGPC ने दी सफाई

'अडानी पर बनाई गई हिंडनबर्ग की रिपोर्ट सही नहीं थी..', दिग्गज इन्वेस्टर ने किया खुलासा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -