तेजस्वी प्रकाश की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
तेजस्वी प्रकाश की नई तस्वीरों ने लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

टेलीविज़न जगत की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (tejasswi prakash) अपनी सुंदरता के चलते खबरों में बनी रहती हैं। हाल ही में सामने आई तेजस्वी प्रकाश की इन फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। तेजस्वी ने आरेंज कलर का कोट को वाइट कलर के शॉट में दिखाई दी। ग्लोइंग मेकअप, रेड लिपस्टिक और आईशैडौ में तेजस्वी प्रकाश बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं।

इन तस्वीरों में तेजस्वी प्रकाश ने बालों को खुला रखा हुआ है। तेजस्वी प्रकाश ने कैमरे के आगे एक से बढ़कर एक पोज दिए। तेजस्वी ने कानो में ईयररिंग भी पहनी हुई है तथा बेहद ही सुपर हॉट लग रही हैं। तेजस्वी ने दिखाए अपने एक से बढ़कर एक पोज, जिसे देखने के बाद प्रशंसक अपने होश खो बैठे।

वही सोशल मीडिया पर तेजस्वी प्रकाश ने अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके प्रशंसकों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी है। तेजस्वी प्रकाश ने अपनी हॉटनेस और क्यूटनेस से अपने प्रशंसकों के दिलों में खास जगह बना ली है। तेजस्वी प्रकाश की फैन फॉलोइंग भी क्यूटनेस के तरह काफी ज्यादा है, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर उन्हें ६.8 लाख लोग फॉलो करते हैं। तेजस्वी प्रकाश की तस्वीरें और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया छाए रहते है।

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा

आखिर क्यों GEA 2023 के इवेंट में आने से उर्फी ने किया इंकार

'एक दिन बिना कपड़ों के आऊंगी', मीडिया से बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -