क्या आरजेडी की मुश्किल होगी कम,  तेजस्वी यादव पर है सबकी नजरें
क्या आरजेडी की मुश्किल होगी कम, तेजस्वी यादव पर है सबकी नजरें
Share:

देश की राष्ट्रव्यापी पार्टी राष्‍ट्रीय जनता दल की आज हो रही महत्वपूर्ण बैठक में विधानमंडल दल के सदस्‍य और जिलाध्यक्ष शामिल हो रहे हैं. साथ ही ये उम्मीद की जा रही है कि लंबे अरसे बाद तेजस्वी यादव बैठक का नेतृत्व करेंगे. बैठक को ले महत्वपूर्ण बात यह है कि वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में पार्टी को किस तरह से मजबूती दी जा सकती है, इसपर राय ली जाएगी. बता दें कि आरजेडी (RJD) अभी कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा है, जिसे लेकर खुद पार्टी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव भी चिंतित हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

जायरा वसीम पर टिप्पणी करने से मुश्किल में घिरीं पायल रोहतगी, शिकायत हुई दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी माना है कि पार्टी अभी कठिन दौर से गुजर रही है. लेकिन, उन्होंने ये भी कहा कि जल्द ही हमारे नेता तेजस्वी यादव आएंगे और पार्टी को संभालेंगे. उन्होंने जोर देकर कहा कि हमारे नेता तेजस्वी हैं और उनके नेतृत्व में पार्टी फिर से अपना खोया जनादेश वापस ला पाएंगे. उन्‍होंने माना कि पार्टी की स्थिति को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव भी चिंतित हैं.

मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी, दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम का साथी सईद गिरफ्तार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आरजेडी की यह बैठक पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर आयोजित है.बैठक का नेतृत्व राबड़ी देवी करेंगी. इसमें पार्टी के सभी 79 विधायक, 2015 के सारे प्रत्याशी, सभी जिलों के जिलाध्यक्ष और जिला प्रभारी शामिल होंगे. इसमें नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के भी शामिल होने की बात कही जा रही है. लेकिन वे आते हैं या नहीं, ये भी देखना होगा, क्योंकि तेजस्वी लोकसभा चुनाव में राजद को मिली करारी हार के बाद राजनीति से दूर-दूर रह रहे हैं.इधर, कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि पार्टी में आने वाले समय में कोई बड़ा राजनीतिक उलटफेर भी हो सकता है. कहा जा रहा है कि आरजेडी ने आनन-फानन में यह बैठक बुलाई है, जिसमें उस कयासबाजी को दूर किया जाएगा जिसमें कांग्रेस के विधायक मुन्ना तिवारी ने अपनी कांग्रेस के अलावा आरजेडी में भी बड़ी टूट का दावा किया है.

उत्तर प्रदेश: 50 हजार के ईनामी बदमाश ने एसएसपी के समक्ष किया आत्मसमर्पण

कार एक्सीडेंट मामला: भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज अदालत ने होगा पेश

हार्दिक पटेल हिरासत में, जेल में बंद पूर्व आईपीएस संजीव भट्ट से करने जा रहे थे मुलाक़ात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -