उत्तर प्रदेश: 50 हजार के ईनामी बदमाश ने एसएसपी के समक्ष किया आत्मसमर्पण

Aug 16 2019 02:17 PM
उत्तर प्रदेश: 50 हजार के ईनामी बदमाश ने एसएसपी के समक्ष किया आत्मसमर्पण

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एसएसपी कि दहशत बदमाशों के सिर चढ़कर बोल रही है। कभी अदालत में सरेंडर करके अपराध से तौबा कर रहे हैं तो कभी पुलिस की गोली का शिकार होकर सलाखों के पीछे भेजे जा रहे हैं। आज फिर एक लाख के ईनामी बदमाश को पुलिस हिरासत से फरार कराने वाले 50 हजार रुपये के ईनामी बदमाश ने पुलिस मुख्यालय पहुंचकर एसएसपी के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। 

एसएसपी ने अपराधी विक्की राठी को गिरफ्तार कराकर पुलिस ने जेल भेज दिया है। पुलिस अब पूछताछ के बाद कुछ और खुलासे भी कर सकती है। 2 जुलाई, 2019 को मिर्जापुर जेल से पेशी पर मुजफ्फरनगर आए एक लाख के ईनामी बदमाश रोहित सांडू को वापस मिर्जापुर लौटने के दौरान जानसठ कस्बे के पास स्थित एक होटल पर खाना खाते समय कार सवार बदमाश पुलिस पर धावा बोलते हुए छुड़ा ले गए थे। 

बदमाशों के हमले में एक दरोगा दुर्ग विजय की गोली लगने की वजह से मौत हो गई थी। पुलिस ने इस पूरी घटना में जहां 6 बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज पहुंचा दिया था, वहीं 1 लाख के ईनामी फरार बदमाश रोहित सांडू समेत 4 बदमाशों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया था। इसमें दो बदमाश अब भी फरार चल रहे हैं। शुक्रवार को 50 हजार रुपये के ईनामी विक्की राठी ने पुलिस दफ्तर पहुंचकर एसएसपी अभिषेक यादव के सामने आत्मसमर्पण कर दिया।

क़र्ज़ के बोझ तले दबे अनिल अम्बानी के लिए खुशखबरी, चार गुना बढ़ा रिलायंस कैपिटल का मुनाफा

CBDT ने किया बड़ा ऐलान, फर्जी आयकर के मामले में होंगे ये फायदे

रियल एस्टेट सेक्टर में सुधार के नहीं दिख रहे आसार