कार एक्सीडेंट मामला: भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज अदालत ने होगा पेश

कार एक्सीडेंट मामला: भाजपा सांसद रूपा गांगुली का बेटा गिरफ्तार, आज अदालत ने होगा पेश

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद रूपा गांगुली के बेटे आकाश मुखर्जी को कोलकाता पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आकाश मुखर्जी को एक कार दुर्घटना के बाद हिरासत में लिया गया है. हालांकि, मेडिकल जांच की रिपोर्ट में बताया गया है कि आकाश मुखर्जी के खून में किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं पाया गया. आकाश को आज अदालत में पेश किया जाएगा. 

उल्लेखनीय है कि आकाश पर आईपीसी की धारा 427, धारा 279 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद सांसद रूपा गांगुली ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने इस हादसे पर स्पष्टीकरण दिया था. दरअसल, कोलकाता के एक रिहायशी इलाके गोल्फ गार्डन के निकट आकाश मुखर्जी की काली रंग की सेडान कार एक क्लब की दीवार में जा टकराई थी, जिसके बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने आरोप लगाया था कि आकाश शराब के नशे में गाड़ी चला रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आकाश की गाड़ी की रफ़्तार काफी तेज थी और इस हादसे में कई लोगों की जान जाते जाते बची है. हालांकि, हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है और आकाश भी सुरक्षित हैं. हालांकि, चश्मदीद लोगों ने बताया कि कार के दीवार से टकराने की आवाज इतनी जोरदार थी कि आकाश के पिता दौड़कर घर से बाहर आ गए और बेटे को कार से बाहर निकाला. फ़िलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है.

आज हरियाणा दौरे पर अमित शाह, फूकेंगे विधानसभा चुनाव का बिगुल

पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत नाज़ुक, हालचाल जानने राष्ट्रपति कोविंद जाएंगे एम्स

अटल बिहारी वाजपेयी पुण्यतिथि विशेष: 'हार नहीं मानूंगा, रार नहीं ठानूंगा....'