मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी, दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम का साथी सईद गिरफ्तार

Aug 14 2019 04:22 PM
मुंबई पुलिस को बड़ी कामयाबी, दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम का साथी सईद गिरफ्तार

मुंबई : मुंबई पुलिस को एक बड़ा सफलता हाथ लगे है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस द्वारा केरल के कन्नूर हवाई अड्डे से, भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम के एक साथी को गिरफ्तार किया गया है और इस तरह से पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. 

 

बताया जा रहा है कि भगोड़े डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई अनीस इब्राहिम का साथी दुबई से वहां पहुंचा था और इसके साथ ही अधिकारी द्वारा बताया गया था कि मोहम्मद अल्ताफ अब्दुल लतीफ सईद (52) दाऊद के छोटे भाई की तरफ से अंतरराष्ट्रीय स्तर के अभियान और हवाला कारोबार चलाता था. साथ ही वह भारत तथा विदेश में रह रहे सभी बदमाशों के संपर्क में वह था. 

अधिकारी ने कहा है कि, ‘‘सईद नवी मुम्बई के वाशी में रहता था और दुबई से कन्नूर हवाई अड्डे पहुंचते ही सोमवार को मुंबई पुलिस के जबरन वसूली विरोधी प्रकोष्ठ (एईसी) की अपराध शाखा के अधिकारियों द्वारा उसे हिरासत में ले लिया गया है और उन्होंने बताया है कि एईसी के अधिकारी उसे मुम्बई ले आए है और वहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया है. सईद को यहां मकोका की विशेष अदालत में पेश किया गया था, जिसके बाद उसे शुक्रवार तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. 

 

चुनाव आयोग शुरू करेगा जम्मू-कश्मीर में परिसीमन, सरकार के आदेश का इंतजार

कर्नाटकः अयोग्य ठहराए गए बागी विधायक पहुंचे SC

इस राज्य के सीएम ने चिदंबरम को बताया धरती पर बोझ

राहुल गांधी का कश्मीर के राज्यपाल से सवाल, पूछा- 'मैं कब आ सकता हूं?'