जायरा वसीम पर टिप्पणी करने से मुश्किल में घिरीं पायल रोहतगी, शिकायत हुई दर्ज
जायरा वसीम पर टिप्पणी करने से मुश्किल में घिरीं पायल रोहतगी, शिकायत हुई दर्ज
Share:

कभी बिग बॉस में अपने विवादों के कारण चर्चाओं में आईं मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर 'टीम पायल रोहतगी' के नाम से कई राष्ट्रीय मुद्दो पर अपनी बेबाक राय रखती हैं जो आपने देखा ही होगा. वह अपनी टिप्पणियों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट करती रहती हैं और इसी कड़ी में जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन पर की गई टिप्पणी को लेकर पायल पर मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है.

आपको बता दें कि उनके खिलाफ 6 पेज में की शिकायत आई है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एडवोकेट अली काशिफ खान द्वारा 31 जुलाई को ओशिवारा पुलिस स्टेशन और साइबर सेल में दी गई 6 पेज की शिकायत में आरोप लगाया गया कि पायल ने अलग-अलग समूहों के बीच गैरकानूनी, अवैध और आपराधिक कृत्यों को दुर्भावना फैलाने/बढ़ावा देने का काम किया है. वहीं उन्होंने एक वर्ग की धार्मिक भावनाओं को अपमानित करने के इरादे से पोस्ट किया है और काशिफ ने ओशिवारा पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर किशोर गायके से मांग की है कि वे सख्त कदम उठाते हुए पायल पर आईपीसी के आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करें.

आपको बता दें कि उस शिकायत में लिखा है कि'' एंटी सेक्युलर लोग जो नफरत फैला रहे हैं उन्हें सबक सिखाने और दूसरों के सामने एक मिसाल पेश करने के लिए यह जरूरी है.'' वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गायके ने मीडिया को दिए बयान में कहा है- ''हमें पायल के खिलाफ शिकायत मिली है. हम इसकी जांच कर रहे हैं.'' वहीं पायल ने अपनी सफाई में कहा कि ''मुझे पहले वह शिकायत की कॉपी पढ़नी होगी. तभी मेरे वकील कोई कानूनी प्रतिक्रिया देंगे.''

अभिनव कोहली को मिली जमानत, पत्नी श्वेता ने लगाया था घरेलू हिंसा का आरोप

मेहँदी सेरेमनी के बाद सामने आईं नीति टेलर की सगाई की तस्वीरें

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी की वापसी पर जेठा लाल ने किया यह खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -