'कभी भी 'CM' बन सकते हैं तेजस्वी...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
'कभी भी 'CM' बन सकते हैं तेजस्वी...', इस नेता ने दिया बड़ा बयान
Share:

पटना: बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने दावा किया है कि सीएम नीतीश कुमार अब हमेशा विपक्ष की ही राजनीति करेंगे। उन्होंने पत्रकारों से चर्चा में आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को लगता है कि 2024 में मेन फ्रंट में आ सकते हैं, किन्तु बीजेपी अब नीतीश कुमार को कभी भी स्वीकार नहीं करेगी। यह भी दावा किया कि हालात यह है कि तेजस्वी यादव जब चाहेंगे सीएम बन जाएंगे।

डॉ. जायसवाल ने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार अपने विपक्षी दलों को हल्का करने का भी कार्य करते रहते हैं जिससे भविष्य में संभावना बची रहे। उन्होंने कहा कि बालू माफिया राष्ट्रीय जनता दल के चंगुल में हैं। हमलोग बोलते रहे कि उसे नियंत्रित कीजिए। किन्तु सरकार ने निगम बना दिया तथा मंत्री से हटाकर उसे सचिव के हाथ में दे दिया। बालू माफिया अपना धंधा करते रहे। पहले वह रुपया देते थे अब उनकी सरकार हो गई है तो वे रुपया क्यों देंगे। बालू माफिया अब धमकी देकर अपना काम करा रहे हैं।

सीएम नीतीश कुमार दिल्ली दौरे के पटना लौट आए हैं। दिल्ली से लौटकर मुख्यमंत्री नीतीश राबड़ी आवास गए एवं राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक चर्चा भी हुई। इस के चलते उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी भी उपस्थित थे। बता दें कि दिल्ली दौरे पर जाने से पहले भी मुख्यमंत्री नीतीश ने राबड़ी आवास पर जाकर लालू से मुलाकात की थी। मुख्यमंत्री नीतीश ने गया के फल्गु नदी पर देश के सबसे बड़े रबर डैम का उद्घाटन किया।

'12 महीने बीतने दें, फिर हम पूछेंगे कि कौन ABC जानता है और कौन XYZ', CM नीतीश पर PK ने कसा तंज

'शराब घोटाले' का स्टिंग ऑपरेशन, बुरी तरह घिरी AAP.., केजरीवाल तक पहुँच सकती है आंच

आखिर कैसे ब्रिटेन की महारानी बनी एलिज़ाबेथ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -