तेजस नेटवर्क का भारत इलेक्ट्रानिक्स के साथ समझौता, इन परियोजनाओं पर रहेगा फोकस
तेजस नेटवर्क का भारत इलेक्ट्रानिक्स के साथ समझौता, इन परियोजनाओं पर रहेगा फोकस
Share:

नई दिल्ली: दूरसंचार गीयर निर्माता तेजस नेटवर्क्स ने कहा है कि उसने भारत इलेक्ट्रानिक्स के साथ एक करार किया है। करार के अनुसार, तेजस नेटवर्क्स कंपनी भारत और विदेशों में टर्नकी परियोजनाओं के लिए आप्टिकल ट्रांसमिशन और डेटा स्विचिंग उत्पादों का ऑफर देगी। तेजस नेटवर्क्स ने बंबई शेयर बाजार में बताया कि दोनों कंपनियों के बीच आपसी सहमति को लेकर एक अनुबंध पर दस्तखत किए गए हैं। 

उन्होंने बताया कि अनुबंध में 'मेक-इन-इंडिया' कार्यक्रम के तहत रक्षा दूरसंचार, रणनीतिक संचार,स्मार्ट सिटी, घरेलू सुरक्षा, मेट्रो और राज्य नेटवर्क परियोजनाओं के क्षेत्र में उभरते मौके का मिलकर फायदा उठाने की पहल होगी। इसके अनुसार, संयुक्त रूप से घरेलू और निर्यात बाजारों में उभरते अवसरों का फायदा उठाते हुए तेजस आप्टिकल ट्रांसमिशन, पहुंच स्थापित करना और डेटा स्विचिंग उत्पादों के क्षेत्र में सहायता की जायेगी।

कंपनी ने कहा है कि उसे रक्षा समाधान मुहैया कराने वाली कंपनी भारत इलेक्ट्रानिक्स से 60 करोड़ का खरीद आर्डर हासिल हुआ है। इस आर्डर के अनुसार, कंपनी भारत इलेक्ट्रानिक्स की अलग अलग परियोजनाओं के लिए आप्टिकल और डेटा नेटवर्किंग उपकरणों की आपूर्ति करेगी और सेवायें प्रदान करेगी। इसमें केरल फाइबर आप्टिक नेटवर्क, रक्षा संचार नेटवर्क्स और स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

उद्यमियों के लिए नई पालिसी ला रही मोदी सरकार, रिटेल सेक्टर में फूंकेगी नई जान

मुसाफिरों की सुरक्षा के लिए 1 लाख सीसीटीवी कैमरे और लगाएगी रेलवे, जारी किए टेंडर

अब नहीं रुलाएंगे प्याज के दाम, मिस्र से जल्द आने वाली है 6,090 टन की खेप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -