राजद कार्यालय में तेजप्रताप को नहीं मिली एंट्री, लालू के लाल ने दी औकात में रहने की चेतावनी
राजद कार्यालय में तेजप्रताप को नहीं मिली एंट्री, लालू के लाल ने दी औकात में रहने की चेतावनी
Share:

पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर पार्टी में अपने विराेधियों के विरुद्ध बयान दिया है। गणतंत्र दिवस पर राजद के कार्यालय पहुंचे तेजप्रताप ने कार्यालय के मेन गेट को बंद पाया, किसी तरह ताला खुलवाने के बाद जब तेजप्रताप अंदर पहुंचे तो आगे कार्यालय का गेट बंद मिला। तेज प्रताप यादव ने इसे प्रदेश राजद अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे को जिम्मेदार बताते हुए औकात में रहने की चेतावनी दी है। 

कैलाश विजयवर्गीय ने करीना और सलमान से की प्रियंका गाँधी की तुलना

जानकारी के मुताबिक, रोज की तरह गणतंत्र दिवस पर तेजप्रताप यादव जब अपना जनता दरबार लगाने पटना के वीरचंद पटेल मार्ग स्थित राजद कार्यालय गए, तब उन्हें मुख्‍य द्वार का ताला बंद मिला तेजप्रताप यादव ने लगभग आधे घंटे तक गेट पर इंतजार करते हुए कई फोन लगाए, किन्तु ताला नहीं खोला गया। इस दौरान लालू के लाल ने प्रदेश राजद अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे को भी फोन किया।

शशि थरूर के अनुसार इस बार ऐसा होगा लोकसभा चुनाव
 
लंबे इंतजार के बाद किसी तरह जब ताला खुला, तो अंदर जाने पर कार्यालय का गेट भी बंद मिला। इस कारण तेजप्रताप जनता दरबार नही लगा पाए और गरज-बरस कर वापिस लौट आए। घटना से आगबबूला तेजप्रताप यादव ने इसके लिए प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे के जिम्मेदार बताया। उन्‍होंने कहा है कि किसी की औकात नही जो कार्यालय में उनकी एंट्री रोक दे। तेज प्रातप ने रामचंद्र  पूर्वे को चेतावनी दी कि अगर उन्हें पार्टी में बने रहना है, तो सबको साथ लेकर चलना पड़ेगा। तेज प्रताप ने कहा है कि उनकी लोकप्रियता से डरकर कुछ लोग उन्‍हें रोकना चाहते हैं, किन्तु वे किसी के रोकने से रुकने वाले नहीं हैं।

खबरें और भी:-

ममता के सुर में बोले केजरीवाल, भाजपा कर रही एजेंसियों का गलत इस्तेमाल

तुलसी गबार्ड ने शुरू किया चुनाव प्रचार, ट्रम्प प्रशासन को दी बड़ी हिदायत

प्रियंका की एंट्री पर गिरिराज सिंह का वार, रॉबर्ट वाड्रा को भी दे दो कोई प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -