ट्रेन के आगे कूद गई तहसीलदार की बेटी, रेल ट्रैक पर इस हालत में मिली लाश
ट्रेन के आगे कूद गई तहसीलदार की बेटी, रेल ट्रैक पर इस हालत में मिली लाश
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ तहसीलदार भावना मलगान की बेटी पलक ने ट्रेन के सामने कूद कर आत्महत्या कर ली। उसकी उम्र सिर्फ 19 वर्ष थी। घटना रात साढ़े 8 बजे की है। खबर प्राप्त होते ही सौसर पुलिस गुजड़खेड़ी रेलवे ट्रैक पर पहुंची tath शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया।

प्राप्त खबर के अनुसार, तहसीलदार भावना मलगान जब अपने घर पहुंचीं तथा उनको बेटी पलक नहीं नजर आई तो वो आसपास तलाश करने लगीं। जब बेटी का कहीं कुछ पता नहीं चला तो उन्होंने टेलीफोन पर पुलिस को सूचना दी। तत्पश्चात, रेल ट्रैक पर एक लड़की का शव पाया गया जिसकी पहचान तहसीलदार की बेटी पलट के रूप में हुई। तहसीलदार भावना की एक बेटी एवं एक बड़ा बेटा साथ में रह रहे थे। भावना के पति की बीमारी के चलते पहले ही मौत हो चुकी है। घटना के दिन भावना की बेटी घर पर अकेली थी। रिपोर्ट के अनुसार, तहसीलदार भावना जब शाम को घर पहुंची तो बेटी पलक घर से गायब थी। बता दें कि तहसीलदार भावना मलगाम बालाघाट की रहने वाली हैं। 

सौसर SDOP धर्मवीर नागर ने बताया कि रात लगभग साढ़े आठ बजे खबर प्राप्त हुई थी कि रेलवे ट्रैक पर किसी लड़की की कटी हुई लाश पड़ी हुई है। खबर प्राप्त होने के पश्चात् पुलिस मौके पर पहुंची। रेलवे ट्रैक के पास पटरियों के बीच में पलक का धड़ मिला जबकि उसकी कटी हुई गर्दन पटरी के किनारे पड़ी हुई थी। SDOP ने बताया कि लड़की की पहचान हुई तो वो सौसर में पदस्थ तहसीलदार भावना मलगाम की बेटी निकली। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई थी। अफसर ने कहा कि बातचीत के चलते तहसीलदार ने बताया कि वो ड्यूटी से वासस घर पहुंचीं थीं, बेटी घर में दिखाई नहीं दे रही थी। आसपास भी नहीं मिलने पर उसने पुलिस को इसकी खबर दी थी। अफसर ने कहा कि पूरे मामले की तहकीकात की जा रही है, यह आत्महत्या है या हत्या ये जांच के बाद ही साफ हो पाएगा मगर हर एंगल से तहकीकात की जा रही है।

पैगंबर मोहम्मद को लेकर दिए गए जिस बयान के कारण नुपूर शर्मा को मिली थी ‘सर तन से जुदा’ की धमकी, अब उसी बात पर मुस्लिम महिला पत्रकार की कट्टरपंथी कर रहे तारीफ

लोकसभा से निष्काषित होंगी TMC सांसद महुआ मोइत्रा ? सवालों के बदले रिश्वत मामले में पेश होगी रिपोर्ट

रेलवे का बड़ा कदम, रद्द की ये 14 ट्रेनें

अवैध बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं को भारत में बसाते थे मोहम्मद जुबैर-साहिल और रियाजुद्दीन, देशभर में फैला रखी थी 436 फ्रैंचाइज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -