Jio के इन प्लान्स में मिल सकता है, 3gb डाटा सहित अन्य फायदे
Jio के इन प्लान्स में मिल सकता है, 3gb डाटा सहित अन्य फायदे
Share:

टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio ने अपने उपभोक्ता के लिए कई ऐसे प्लान्स पेश किए हैं जो ज्यादा डाटा और कम कीमत में आते हैं। कंपनी अपने सब्सक्राइबर बेस को बढ़ाने के लिए ज्यादा से ज्यादा प्लान्स लांच कर रही है। हाल ही में कपनी ने ऑल इन वन प्लान्स की भी लॉन्चिंग की है। जाहिर है कि उपभोक्ता को वो प्लान्स ज्यादा पसंद आते हैं जो कम कीमत और ज्यादा डाटा के साथ उपलब्ध कराए जाते हैं। यदि आप Jio यूजर हैं तो आपके लिए इस सेगमेंट में कई विकल्प शामिल हैं। यहां हम आपको इसी तरह के टॉप 5 प्लान्स की जानकारी देंगे।

444 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में कंपनी ने IUC चार्ज भी जारी कराया है। इस प्लान में उपभोक्ता को 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके साथ दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी जारी कराए जा रहे हैं। प्लान की वैधता 84 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान उपभोक्ता को 168 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। अगर उपभोक्ता पेटीएम से रिचार्ज करते हैं तो उन्हें 44 रुपये का डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

299 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में उपभोक्ता को 3 जीबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उपभोक्ता को IUC टॉप अप कराना होगा। यह टॉप अप 10 रुपये से शुरू होते हैं। 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं। प्लान की वैधता 28 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान उपभोक्ता को 84 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा।

399 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इस प्लान में उपभोक्ता को 1.5 जीबी डाटा दिया जाएगा। प्लान की वैधता 84 दिन की है। पूरी वैधता के दौरान उपभोक्ता को 126 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलेगी। इसके अलावा दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उपभोक्ता को IUC टॉप अप कराना होगा। यह टॉप अप 10 रुपये से शुरू होते हैं। 1000 IUC मिनट भी दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

498 रुपये के प्लान की डिटेल्स: इसकी वैधता 91 दिनों की है। इसमें प्रतिदिन 2 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान उपभोक्ता को 182 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसके साथ ही जियो नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी दी जा रही है। इसके अलावा, दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए उपभोक्ता को IUC टॉप अप कराना होगा। इसके अलावा 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

1699 रुपये के प्लान की डिटेल्स: यह कंपनी का लॉन्ग-टर्म प्लान है। इसकी वैधता 365 दिन है। इसमें उपभोक्ता को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान उपभोक्ता को 547.5 जीबी डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। जियो नेटवर्क के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही हैं। साथ ही दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए IUC टॉप अप कराना जरूरी होगा। इसके साथ ही 100 SMS भी उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

नए स्मार्टफ़ोन्स के साथ आ रहा वायरस, कई बड़े ब्रांड्स के नाम भी शामिल

नए को मात दे रहे यह पुराने स्मार्टफोन, फीचर्स कर देंगे हैरान

जियो के आईयूसी प्लान दूसरी कंपनियों से नहीं है अलग, जानिए ख़ास बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -