बिग बॉस में नज़र आने वाले है ये सितारे, जाने क्या है सच

बिग बॉस में नज़र आने वाले है ये सितारे, जाने क्या है सच

बिग बॉस उन शोज में से एक है, जिन पर हर भाषाओँ को देखने को मिल रही है। तमिल रियलिटी शो बिग बॉस का चौथा सीजन शुरू होने के लिए तैयार है। मेकर्स इस शो के लिए टीज़र और प्रोमो वीडियो जारी कर रहे हैं और इतना जरूर कहा जा सकता है कि शो में कई ऐसे प्रशंसक हैं जो प्रतियोगियों के बारे में जानने का इंतजार कर रहे हैं। अब मीडिया रिपोर्ट्स में सिफारिश की गई है कि लक्ष्मी मेनन और रियो राज इस शो में हिस्सा ले रही होंगी। हालांकि, शो के प्रतियोगियों के बारे में एक आधिकारिक अपडेट अभी भी इंतजार है। 

जाहिर है, मेकर्स रियो राज के साथ बातचीत का अंतिम दौर कर रहे हैं और जल्द ही इसकी पुष्टि हो जाएगी। लक्ष्मी मेनन ने विक्रम प्रभु के साथ अपनी डेब्यू फिल्म कुमकी शीर्षक से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी तरह से प्राप्त होने के बाद प्रसिद्धि का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। उन्होंने फिल्म वेदलम में थाला अजथ के साथ स्क्रीन स्पेस भी शेयर किया था। इससे पहले खबरों में बताया गया था कि शो के पिछले सीजन में हिस्सा लेने वाली वनिता विजयकुमार इस सीजन में भी प्रतियोगी होंगी।

खबरों की मानें तो चौथा सीजन अक्टूबर के पहले हफ्ते में शुरू हो जाएगा, जो पीक फेस्टिव सीजन है। चेन्नई के बाहरी इलाके में बन रहे इस घर के साथ फिलहाल शो में काम तेजी से हो रहा है। कमल हासन पहले ही कुछ प्रोमो के लिए शूट कर चुके हैं जो आने वाले दिनों में रिलीज होने का अनुमान है। ऑफिशियल बिग बॉस तमिल सीजन 4 के प्रोमो ने इस सीजन के फर्स्ट लुक का अनावरण करते हुए 27 अगस्त को रिलीज हुए टीजर को फॉलो किया है।

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए फिर शुरू की शूटिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नयनतारा की माँ की तस्वीरें

तमिल स्टार एसटीआर दिसंबर तक कुछ विशेष संदेश साझा करेगा