नानी चाहते थे टक जगदीश की स्क्रिप्ट में बदलाव

नानी चाहते थे टक जगदीश की स्क्रिप्ट में बदलाव

नानी ने अपनी लेटेस्ट रिलीज 'वी' के साथ भारी प्रसिद्धि अर्जित की है। आने वाली फिल्म के बारे में ताजा घोषणा पर जगदीश का कहना है कि फिल्म के लीड स्टार नानी ने मेकर्स से फिल्म में और मनोरंजक कंटेंट जोड़ने का अनुरोध किया है। खबरों में आगे कहा गया है कि नानी चाहती हैं कि फिल्म को स्क्रिप्ट के लिए और रोमांचक ब्योरा हो ताकि फिल्म को पूरा मनोरंजन कर सके। प्रोफेशनल फ्रंट पर नानी को हाल ही में 'वी' नाम की सस्पेंस थ्रिलर में छापा गया था। इस फिल्म में अभिनेता सुधीर बाबू भी एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में अभिनय किया है। फिल्म का निर्देशन मोहना कृष्णा इंद्रगंती ने किया था।

सस्पेंस थ्रिलर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर काफी सुर्खियां मिली। इस फिल्म पर सवार होने से काफी उम्मीदें थीं। वी के फर्स्ट लुक ने प्रशंसकों और फिल्म दर्शकों के मन में काफी साज़िश पैदा की थी। लेकिन, एक डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर वी की रिहाई के बाद, इसने उम्मीदों के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। अब ईगा अभिनेता टक जगदीश नामक आने वाली फिल्म में लीड स्टार के रूप में नजर आने वाले है।

फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर का खुलासा मेकर्स ने कुछ समय पहले किया था। फिल्म के पोस्टर को देखकर नानी के प्रशंसक और अनुयायी काफी हैरान रह गए। प्रशंसकों ने नानी स्टार्टर के फर्स्ट लुक के बारे में अपने विचार व्यक्त करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भी लिया। फिल्म का निर्देशन इक्का निर्देशक शिव निर्वाण कर रहे हैं। अब सबकी निगाहें बहुप्रतीक्षित फिल्म पर टिकी हैं। नानी की फिल्म टक जगदीश फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

बिग बॉस में नज़र आने वाले है ये सितारे, जाने क्या है सच

पूजा हेगड़े ने इस फिल्म के लिए फिर शुरू की शूटिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हुई नयनतारा की माँ की तस्वीरें