अब कंगना के निशाने पर आईं दीपिका, कहा- 'डिप्रेशन का धंधा चलाने वालो...'
अब कंगना के निशाने पर आईं दीपिका, कहा- 'डिप्रेशन का धंधा चलाने वालो...'
Share:

इस समय कंगना रनौत ऐसी अदाकारा बन चुकीं हैं जो सुशांत केस में खुलकर बोल रहीं हैं . वह आए दिन चौकाने वाले खुलासे कर रहीं हैं. ऐसे में अब तक कई अभिनेत्रियों पर आरोप-प्रत्यारोप के बाद अब कंगना की टीम ने दीपिका पादुकोण को निशाने पर ले लिया है. जी दरअसल हाल ही में कंगना की टीम ने दीपिका पादुकोण पर लोगों के डिप्रेशन के नाम पर धंधा चलाने का आरोप लगया है. आप जानते ही होंगे सुशांत केस में कहा गया था कि वह डिप्रेशन में थे और इसी के कारण उन्होंने मौत को गले लगा लिया. ऐसे में अब कंगना की टीम ने दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है.

जी दरअसल दीपिका पादुकोण अभिनेत्री होने के अलावा डिप्रेशन से जुझ रहे लोगों की लिए संस्था भी चलाती है. उस संस्था के द्वारा दीपिका डिप्रेशन से लोगों को उभरने में मदद करती हैं. वहीं इससे जुड़े वह सोशल मीडिया पर पोस्ट भी साझा करती रहती हैं. बीते दिनों ही दीपिका पादुोण ने एक पोस्ट साझा किया था. जी दरअसल इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा था कि 'मेरे बाद दोहराएं.' इसी पोस्ट को देखते हुए कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण को निशाने पर लिया है. कंगना रनौत की टीम ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'मुंबई पुलिस के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. सुशांत के परिवार ने कहा कि वह उन पर विश्वास नहीं कर सकते हैं. 'मेरे बाद दोहराएं' गैंग पर भी उनके परिवार को भरोसा नहीं है. डिप्रेशन का धंधा चलाने वालों को यह बात ध्यान रखनी चाहिए.'

वहीं अपने इस ट्वीट के साथ ही कंगना रनौत की टीम ने दीपिका पादुकोण को भी टैग किया है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अभिनता सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को उनके घर में मिला था. वहीं उनकी मौत के बाद से कई लोग सदमे में चले गए थे. केवल इतना ही नहीं उनके कई फैंस ऐसे भी हैं जो इसे हत्या समझ रहे हैं और सीबीआई की जांच की मांग कर रहे हैं.

रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- 'नर्क भी ना मिले इसको'

बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली रिया, फ़ोन से भी नहीं हो पा रहा सम्पर्क

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -