रिलीज हुआ श्वेता तिवारी की बेटी पलक की फिल्म से उनका पहला लुक

बॉलीवुड, भोजपुरी और टीवी इंडस्ट्री में अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीतने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक इन दिनों चर्चाओं में हैं. जी दरअसल उनका बॉलीवुड डेब्यू का इंतजार अब खत्म हो चुका है. हाल ही में उनकी पहली फिल्म का खुलासा हुआ है. जी दरअसल हाल ही में फिल्म से पलक तिवारी का फर्स्ट लुक भी रिलीज हो गया है. आप सभी को बता दें कि जल्द ही पलक तिवारी फिल्म रोजी: द सैफरन चैप्टर में दिखाई देने वाली हैं.

 

वहीं हाल ही में विवेक ओबेरॉय ने पलक तिवारी को लॉन्च करते हुए लिखा- 'And here's our mystery girl, glad to launch @palaktiwarii  in & as #Rosie!Our horror-thriller franchise is based on true events in Gurugram,directed by  @mishravishal#PalakTiwariAsRosie#PrernaVArora@mandiraa_ent#OberoiMegaEnt  @RosieIsComing  @IKussum @girishjohar@d_reshabh' आप सभी को बता दें कि इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स में विवेक ओबेरॉय भी शामिल हैं. इस फिल्म का नाम रोजी है और पलक के रोल का नाम भी रोजी ही है. इस फिल्म के दो पोस्टर रिलीज किए गए हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस पोस्टर में पलक तिवारी का स्टनिंग अंदाज दिखाई दे रहा है. पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि पलक किसी कॉल सेंटर में काम करती हैं. वैसे पलक तिवारी के इन लुक्स को फैंस काफी अच्छा कह रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

सभी लोग उनकी बढ़ाई करते नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं खुद पलक तिवारी ने इन पोस्टर्स को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा- 'अपने डेब्यू की खबर शेयर करते हुए मैं सुपर एक्साइटेड हूं. देखें मेरा पहला पोस्टर.' वैसे पलक ने पोस्टर को शेयर करते हुए विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा अरोड़ा और विशाल मिश्रा का धन्यवाद किया है.

ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- 'नर्क भी ना मिले इसको'

बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली रिया, फ़ोन से भी नहीं हो पा रहा सम्पर्क

राजपूत परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर उठाये सवाल, कहा- 'दबाव बना रहे हैं...'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -