ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- 'नर्क भी ना मिले इसको'
ट्रोलर्स के निशाने पर आईं रिया चक्रवर्ती, यूजर्स ने कहा- 'नर्क भी ना मिले इसको'
Share:

बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मामले में बीते मंगलवार की शाम को सब कुछ बदल गया. जी दरअसल बीते दिनों ही सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज करवा दी. उसके बाद उन्होंने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए हैं जो चौकाने वाले हैं. उन्होंने रिया पर ब्लैकमेलिंग से लेकर मानसिक प्रताड़ना तक के ऐसे ऐसे आरोप लगाए हैं कि इस समय रिया चर्चाओं में आ चुकीं हैं. जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर फैन्स रिया चक्रवर्ती पर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. वह रिया को भला बुरा कह रहे हैं.

आपको पता हो बीते समय में खुद रिया ने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी. ऐसे में अब जब उन्हीं के खिलाफ FIR दर्ज हो चुकी है तो लोग गुस्से में आ गए हैं. इस समय कई लोग हैं जो उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. हाल ही में एक यूजर ने लिखा है- 'मुझे बहुत गुस्सा आ रहा है. रिया ने सुशांत के पैसे,ज्वेलरी और मेडिकल रिपोर्ट चुरा लीं. वो उन्हीं रिपोर्ट के जरिए सुशांत को ब्लैकमेल करती थी ये कहकर की वो मीडिया में लीक कर देगी. सुशांत ने रिया की वजह से बहुत सहन किया.' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने रिया के पूरे परिवार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया है.

उसने लिखा है, 'सुशांत के बाद अब रिया का परिवार किसी दूसरे शिकार की तलाश में होगा. लेकिन अब शायद उनका ये सपना कभी पूरा ना हो पाए.' इसके अलावा एक यूजर ने सुशांत केस में सीबीआई जांच की पैरवी की है. इसी के साथ कई ऐसे भी लोग हैं जिन्होंने रिया को जेल में डालने की मांग शुरू कर दी है. कई ऐसे यूजर्स हैं जिन्होंने यह तक कहा है कि रिया को नर्क तक न नसीब हो. इस तरह अब रिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकीं हैं.

बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली रिया, फ़ोन से भी नहीं हो पा रहा सम्पर्क

राजपूत परिवार के वकील ने मुंबई पुलिस पर उठाये सवाल, कहा- 'दबाव बना रहे हैं...'

रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस, पहुंची मुंबई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -