बिहार पुलिस को घर पर नहीं मिली रिया, फ़ोन से भी नहीं हो पा रहा सम्पर्क

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब उनकी प्रेमिका को लेकर चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. जी हाँ, बीते दिनों ही सुशांत के पिता ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को लेकर चौकाने वाले राज खोले हैं. वहीं सुशांत के परिवार वालों ने पटना के राजीव नगर थाने में रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है.

जी दरअसल सुशांत सिंह के पिता केके सिंह के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. इसके अलावा परिवार वालों ने शक जताया है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों ने सुशांत को धोखा दिया है. उनके पैसे हड़पकर उनको मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. यही नहीं परिवार से सुशांत को पूरी तरीके से काट दिया. अब इस मामले में बिहार पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है यह टीम मुंबई पुलिस से मिलकर उनसे केस डायरी के अलावा अन्य जरूरी कागजात ले लेगी. इसी के साथ यह भी खबर है कि बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत के करीबियों से पूछताछ की.

वहीं उन्होंने रिया और सुशांत को जानने वालों से भी बात की है. ऐसे में जब रिया से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस उनके घर पहुंची, तो रिया घर से गायब हैं. केवल इतना ही नहीं बल्कि उनके फोन से भी उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है. अब खबरें हैं कि रिया से पूछताछ के लिए बिहार पुलिस जल्द नोटिस जारी कर सकती है. इस समय बिहार पुलिस उस शख्स की तलाश में भी लगी हुई है, जिसके नाम का सिम कार्ड सुशांत इस्तेमाल कर रहे थे.

रिया चक्रवर्ती को ट्रांजिट रिमांड पर ले सकती है पटना पुलिस, पहुंची मुंबई

सुशांत मामले में बोले सुब्रमण्यम स्वामी- 'एक मामले की जांच नहीं कर सकते 2 राज्य...'

भारतीय मूल के प्रीतम सिंह सिंगापुर की संसद में बने पहले विपक्ष नेता

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -