जानिए आखिर क्यों? भारत दौरे को महत्व नहीं दे रही ऑस्ट्रेलियाई​ टीम
जानिए आखिर क्यों? भारत दौरे को महत्व नहीं दे रही ऑस्ट्रेलियाई​ टीम
Share:

इंदौर- ऑस्ट्रेलिया पांच वनडे मैचों की सीरीज में दो मैच लगातार हार चुकी है. सीरीज का तीसरा मैच आज इंदौर में खेला जायेगा. ऑस्ट्रेलिया की हार से ऐसा लगता है कि वे शायद इस सीरीज को उतना महत्व नहीं दे रहे​ है जितना भारतीय प्रशंसक दे रहे हैं. आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम में पहले ही उसके टॉप खिलाड़ी नहीं खेल रहे हैं. हेजलवुड और मिचेल स्टार्क तो भारत आए ही नहीं, जिनकी कमी ऑस्ट्रेलियाई टीम में देखने को मिल रही है. अभी तक हुए दोनों मुकाबलों में भारतीय टॉप आर्डर को आउट करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम मिडिल ऑर्डर को आउट नहीं कर पाई है. जिसकी वजह से ही उन्हें दोनों मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. आपको बता दें कि लगातार दो मैच हारने वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम से अब एक और खिलाड़ी हटने वाला है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम की गेंदबाजी की कमान संभाल रहे हैं पेट कमिंस पांच वनडे मैचों की श्रृंखला के बाद ऑस्ट्रेलिया वापस लौट जाएंगे. कमिंस एशेज श्रृंखला की तैयारियों में जुट जायेंगे. इसका मतलब यह है कि पैट कमिंस टी-20 सीरीज में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुताबिक पांचवां वनडे खत्म होने के बाद कमिंस ऑस्ट्रेलिया वापस आ जाएंगे.

भारत के खिलाफ अब तक खेले गए दो वनडे मैचों में पैट कमिंस ने जोश हेजलवुड और मिचेल स्टार्क की गैरमौजूदगी में ऑस्ट्रेलिया के लिए शानदार गेंदबाजी की है. फिलहाल ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाजी की कमान कमिंस के हाथ में ही है. ऐसे में इस गेंदबाज को वापस ऑस्ट्रेलिया भेजना शायद ही टीम के हित में हो. टी-20 सीरीज के लिए कमिंस की जगह किस खिलाड़ी को टीम में लाया जाएगा इसकी घोषणा फिलहाल नहीं की गई है. भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज 7 अक्टूबर से होगा. दोनों देशों के बीच आखिरी वनडे मुकाबला एक अक्टूबर को खेला जाएगा.

INDVSAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का धोनी प्लान

INDVSAUS: इंदौर में भारत का शानदार रिकॉर्ड​

INDVsAUS: इंदौर जीतकर वनडे की बादशाह बनेगी विराट ब्रिगेड

तीसरे वनडे में वापसी कर रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज

जॉन सीना ने अपने रेटायर्मेंट को लेकर दिया बड़ा बयान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -